Home »News» Alia Bhatt Is Really Close To Her Grandparents

आलिया ने दादी मां के साथ क्वालिटी टाइम किया स्पेंड, सामने आए PHOTOS

आलिया भट्ट अपने ग्रैंडपेरेंट्स से बहुत क्लोज हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 22, 2018, 03:12 PM IST

  • आलिया ने दादी मां के साथ क्वालिटी टाइम किया स्पेंड, सामने आए PHOTOS
    +1और स्लाइड देखें

    मुंबई। फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में स्पॉट होने के बाद आलिया भट्ट हाल ही में अपनी ग्रैंड मदर यानी दादी मां के साथ नजर आईं। इस एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी ग्रैंडमदर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। सोशल मीडिया पर इन्होंने कुछ लवली फोटोज पोस्ट की है, जिसमें दादी और पोती बैठकर कुछ पुरानी फोटोज देख रहे हैं। फोटोज के साथ कैप्शन दिया, “Grandma day”. इन पिक्स में आलिया ही नहीं, बल्कि उनकी ग्रैंडमदर भी बहुत क्यूट लग रही हैं। ग्रैंडपेरेंट्स से बहुत क्लोज हैं आलिया...

    - आलिया अपने ग्रैंडपेरेंट्स से बहुत क्लोज हैं। बता दें कि इन्होंने अपना लास्ट बर्थडे ग्रैंड मदर और स्टेप सिस्टर पूजा भट्ट के साथ सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके का एक वीडिया इनकी ग्रैंड मॉम ने भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने माउथ ऑर्गन बजाते हुए अपनी पोती को बर्थडे विश किया था, जिसे देख आलिया रोने लगी थीं।

    - वहीं, आलिया की अपकमिंग फिल्मों की बातें करें तो ये अभी रणवीर सिंह के साथ 'गुल्ली ब्वॉय' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा ये रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग भी कर रही हैं। कुछ समय पहले ही इन्होंने विक्की कौशल स्टारर राजी की शूटिंग कम्प्लीट की है।

    अगली स्लाइड्स में देखें कुछ और फोटोज...

  • आलिया ने दादी मां के साथ क्वालिटी टाइम किया स्पेंड, सामने आए PHOTOS
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Alia Bhatt Is Really Close To Her Grandparents
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×