Home »News» Kesari Is A Historical Drama Based On The Battle Of Saragarhi

अक्षय की अपकमिंग फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक हुआ रिवील

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक सामने आया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 05, 2018, 05:03 PM IST

  • अक्षय की अपकमिंग फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक हुआ रिवील
    +1और स्लाइड देखें

    मुंबई।अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस पोस्टर में पीले कलर की पगड़ी पहने हुए अक्षय कुमार बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर अक्षय सरदार का रोल निभा रहे हैं। अक्षय फिल्म में वॉरियर बने हैं। आज यानी 5 जनवरी से ही अक्षय ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। एक पीरियड ड्रामा है 'केसरी'...


    - अक्षय की फिल्म 'केसरी' एक पीरियड ड्रामा है, जिसे अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि साल 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी सी टुकड़ी और अफगान सेना के बीच हुए बैटल ऑफ सारागढ़ी (सारागढ़ी का युद्ध ) पर ये फिल्म आधारित है।


    - आपको बताते चलें कि जब भी ऑन स्क्रीन कैरेक्टर की बात आती है तो अक्षय हमेशा एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले अक्षय ने फिल्म 'पैडमैन' की है, जिसमें इन्होंने गांव के एक साधारण व्यक्ति की भूमिका निभाई है।

    - वहीं, राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी संजय दत्त की बायोपिक में इनकी मां नरगिस का रोल मनीषा कोइराला प्ले कर रही हैं। हाल ही में इनका भी फर्स्ट लुक रिवील हुआ है। इसके अलावा मेकर्स ने ट्विटर पर इसकी रिलीज डेट कन्फर्म करते हुए इन्फॉर्म किया है कि ये इस साल 29 जून को रिलीज हो रही है।

    - गौरतलब है कि बायोपिक में संजय दत्त का कैरेक्टर रणबीर कपूर निभा रहे हैं। वहीं, इनकी वाइफ मान्यता दत्त को रोल दीया मिर्जा प्ले कर रही हैं।

    अगली स्लाइड में देखें मनीषा का लुक...

  • अक्षय की अपकमिंग फिल्म केसरी का फर्स्ट लुक हुआ रिवील
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×