Home »News» Akshay Kumars Padman Is Based On Life Of Arunachalam Muruganantham

अक्षय कुमार बोले- पीरियड्स पर ट्विंकल बेटे से करती हैं खुलकर बात

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' 26 जनवरी को रिलीज हो रही है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 04, 2018, 02:56 PM IST

अक्षय कुमार बोले- पीरियड्स पर ट्विंकल बेटे से करती हैं खुलकर बात

मुंबई। अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' 26 जनवरी को रिलीज हो रही है। ये फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की रियल लाइफ पर बेस्ड है, जिन्हें गांव की महिलाओं को सस्ते पैड मुहैया करवाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में मीडिया इंटरैक्शन के दौरान अक्षय ने काफी अहम खुलासे किए। अक्षय बताते हैं कि हमारे देश में पीरियड जैसे टॉपिक आज भी टैबू है, लेकिन मेरे घर में ऐसा बिल्कुल नहीं है। ट्विंकल बेटे से करती हैं खुलकर बात...

- अक्षय बताते हैं, "ट्विंकल हमारे बेटे आरव के साथ इस बारे में खुलकर बात करती हैं। उसने इस बारे में बेटे को सब कुछ बताया है। हमारी फैमिली में कुछ भी छिपा नहीं है।"

- आगे अक्षय कहते हैं, "आज भी हमारे देश में 82% महिलाएं ऐसी हैं, जिनकी सैनेटरी पैड तक पहुंच नहीं है। अगर हमारी फिल्म के जरिए 5% महिलाएं भी अवेयर हो जाती हैं तो हम ये जंग जीत जाएंगे।"

- अरुणाचलम मुरुगनाथम को महिलाओं की पीरियड्स के दौरान सैनेटरी नैपकिन का खर्च नहीं उठा पाने की समस्या पर काम करने के चलते ही 'पैडमैन' के नाम से जाना जाता है।

- आर बाल्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के अलावा सोनम कपूर भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को ट्विंकल खन्ना ने अपने बैनर 'Mrs. Funnybones Productions' तले प्रोड्यूस किया है।

- बता दें कि अक्षय प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही फैमिली को भी उतनी ही इम्पॉर्टेंस देते हैं। हाल में अक्षय अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेट करने केपटाउन गए थे। एक-दो दिन पहले ही ये मुंबई लौटे हैं।

अगली स्लाइड्स में देखें अक्षय की वेकेशन की कुछ फोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×