Home »News» कमाल राशिद खान, केआरके है पेट के कैंसर से ग्रस्त, बोले- 1-2 साल रहूंगा जिंदा, KRK, Kamaal Raashid Khan Cancer

केआरके है पेट के कैंसर से ग्रस्त, बोले- 1-2 साल रहूंगा जिंदा

बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

DianikBhaskar.com | Last Modified - Apr 04, 2018, 02:56 PM IST

  • केआरके है पेट के कैंसर से ग्रस्त, बोले- 1-2 साल रहूंगा जिंदा
    +1और स्लाइड देखें
    एक इवेंट के दौरान कमाल राशिद खान(फाइल फोटो)।

    मुंबई. 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट कमाल आर खान ने हाल ही में खुद से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर 'KRKBOXOFFICE' पर एक पोस्ट कर बताया कि वे स्टमक कैंसर की तीसरी स्टेज से गुजर रहे हैं। उनके पास महज 1-2 साल का वक्त और बचा है। अपनी इस बीमारी की जानकारी देने के लिए उन्होंने ट्विटर पर ये प्रेस रिलीज जारी की है। ये हैं केआरके की 2 आखिरी ख्वाहिशें...


    - केआरके ने लिखा, "ये कंफर्म हो चुका है कि मुझे तीसरी स्टेज का स्टमक कैंसर है। मेरे पास अब सिर्फ 1-2 साल तक की टाइम बचा है।"
    - "अब मैं किसी को भी एंटरटेन नहीं करूंगा और न ही मुझे किसी की सहानुभूति चाहिए। मैं उन लोगों को पसंद करता हूं जो मुझे अभी भी गालियां देंगें, नफरत करेंगे और प्यार करेंगे।"
    - "मुझे बस दो बातों का अफसोस रहेगा, पहली- मैं बतौर प्रोड्यूसर एक बहुत अच्छी फिल्म बनाना चाहता था। दूसरी- मैं अमिताभ बच्चन से साथ एक फिल्म प्रोड्यूज करना चाहता था।"
    - "अब ये दोनों विशेज मेरे साथ ही इस दुनिया को अलविदा कर देंगी। अब मैं अपना बचा हुआ समय सिर्फ अपनी फैमिली के साथ बिताना चाहता हूं।"

    आगे की स्लाइड्स में पढ़ें केआरके का ट्वीट...

  • केआरके है पेट के कैंसर से ग्रस्त, बोले- 1-2 साल रहूंगा जिंदा
    +1और स्लाइड देखें
    केआरके का ट्वीट।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: कमाल राशिद खान, केआरके है पेट के कैंसर से ग्रस्त, बोले- 1-2 साल रहूंगा जिंदा, KRK, Kamaal Raashid Khan Cancer
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×