Home »News» Bhaijaanz Owner Is Big Fan Of Salman Khan

ये रेस्त्रां ओनर है सलमान का फैन, 52वें बर्थडे पर दिया कस्टसर्म को 52 % डिस्काउंट

सलमान खान 27 दिसंबर को 52 साल के हो गए हैं।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 27, 2017, 05:17 PM IST

ये रेस्त्रां ओनर है सलमान का फैन, 52वें बर्थडे पर दिया कस्टसर्म को 52 % डिस्काउंट

मुंबई। सलमान खान 27 दिसंबर को 52 साल के हो गए हैं। इस खुशी के मौके पर सलमान का एक फैन अपने कस्टमर्स को 52% का डिस्काउंट दे रहा है। दरअसल, मुंबई के बांद्रा स्थित भाईजान नाम का एक रेस्त्रां है। आज यहां आने वाले हर कस्टमर को बिल पर ये फैन अपने फेवरेट एक्टर के 52वें बर्थडे के मौके पर 52% का डिस्काउंट दे रहा है। कुछ ऐसा है रेस्त्रां...

- भाईजान नाम के इस रेस्त्रां की खासियत यह है कि यहां मिलने वाली हर डिश सलमान की पसंद की ही है। यहां का मेनू रेडिसन लंदन के पूर्व शेफ तबरेज शेख ने तैयार किया है। इतना ही नहीं, इस रेस्त्रां को सलमान के बांद्रा स्थित रेसिडेंस की तरह लुक दिया गया है।

- फैन्स और मीडिया से दूर सलमान प्राइवेसी में अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स के साथ बर्थडे मना रहे हैं। इस दौरान इनके पिता सलीम खान, मां सलमा, स्टेप मॉम हेलन, भाई अरबाज और सोहेल खान भी यहां मौजूद हैं।

- वहीं, प्रशांत गुंजलकर, बीना काक और इंडस्ट्री से कैटरीना कैफ, डेजी शाह समेत कुछ और लोग भी यहां आ चुके हैं।


- बता दें कि पिछले साल भी सलमान ने यहीं मनाया था बर्थडे। वैसे पनवेल स्थित इनका फार्महाउस पार्टियों और अन्य सोशल इवेंट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहता है।

अगली स्लाइड्स में देखें रेस्त्रां के कुछ औरफोटोज...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×