Home »News» A Special Screening Of Padmaavat Held In Mumbai

'पद्मावत' में रणवीर सिंह उड़ा देंगे आपके होश, जानें ये 3 कारण

रणवीर सिंह बॉलीवुड में सबसे एनर्जेटिक यंग स्टार्स में से एक हैं। 'पद्मावत' इस गुरुवार को रिलीज हो गई है। किसी भी फिल्म म

RJ ALOK | Last Modified - Jan 25, 2018, 02:11 PM IST

    • मुंबई। रणवीर सिंह बॉलीवुड में सबसे एनर्जेटिक यंग स्टार्स में से एक हैं। 'पद्मावत' इस गुरुवार को रिलीज हो गई है। किसी भी फिल्म में सिर्फ रणवीर की मौजूदगी ही ऑडियंस का थिएटर का रूख करने के लिए काफी होती है। रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपना अब तक का सबसे बेहतर परफॉर्मेंस दिया है। यहां हम ऐसे ही तीन कारण बता रहे, जिनसे आप जान पाएंगे कि रणवीर कैसे अपनी एक्टिंग से आपके होश उड़ा देंगे...


      आज का सबसे अच्छा खलनायक

      रणवीर के किरदार के बारे में शायद ही कुछ अभी तक उनके फैन्स को कुछ जानने मिला है, लेकिन फिर भी इनके खिलजी स्वरूप का दबदबा कायम हो गया है। इस कैरेक्टर में खलनायक की चरम अवस्था झांकती नजर आ रही थी। अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका को लेकर रणवीर ने कहा है कि यह उनकी सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है। इस भूमिका के लिए डार्क शेड की मांग थी। क्या खिलजी को हिंदी सिनेमा में अब तक के सबसे बुरे खलनायक के रूप में याद किया जाएगा? इसका जवाब जानने के लिए आपको जल्द से जल्द ये फिल्म देखनी होगी।

      अगली स्लाइड्स में पढ़ें और जानकारी...

    • 'पद्मावत' में रणवीर सिंह उड़ा देंगे आपके होश, जानें ये 3 कारण
      +2और स्लाइड देखें
    • 'पद्मावत' में रणवीर सिंह उड़ा देंगे आपके होश, जानें ये 3 कारण
      +2और स्लाइड देखें

      पद्मावत के पीछे असली ताकत!

      रणवीर कहते हैं कि एक बेहतरीन खलनायक के साथ कोई भी फिल्म ज्यादा मनोरंजक बन जाती है। 'पद्मावत' भी इसी तरफ जा रही है। अगर खतरों की मानें, तो सिर्फ रणवीर के प्रदर्शन के लिए ही ये फिल्म देखी जानी चाहिए। इनके किरदार में अन्धेरा, डर, पीड़ा सब कुछ है। रणवीर सिंह ने इस किरदार को जीवंत बनाने के लिए अपने दिल और आत्मा के साथ अपने जीवन का एक साल दिया है। उन्होंने सबसे लंबे समय तक इस फिल्म की शूटिंग की। इस फिल्म के सबसे मुश्किल हिस्सों को उन्होंने खुद शूट किया, इसलिए अपनी सभी प्लानिंग को साइड करते हुए इस सप्ताह के अंत में 'पद्मावत' के इस खलनायक की एक झलक पाना सबसे अच्छा निर्णय होगा।

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: A Special Screening Of Padmaavat Held In Mumbai
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Trending

    Top
    ×