Home »News» Naman Jain Of Chillar Party To Play Baba Ramdev In Ajay Devgn Show Swami Ramdev

'चिल्लर पार्टी' से रातोंरात स्टार बना ये बच्चा, बनेगा अजय देवगन के शो में बाबा रामदेव

अजय देवगन बाबा रामदेव पर एक शो लेकर आ रहे हैं जिसमें 'चिल्लर पार्टी' के स्टार नमन जैन यानि जांघिया रामदेव बनेंगे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 19, 2017, 04:11 PM IST

'चिल्लर पार्टी' से रातोंरात स्टार बना ये बच्चा, बनेगा अजय देवगन के शो में बाबा रामदेव

एक्टर अजय देवगन जल्द ही बाबा रामदेव की जिंदगी को रील लाइफ पर उतारने जा रहे हैं। अजय बाबा रामदेव की लाइफ पर एक शो 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' लेकर आ रहे हैं जिसमें रामदेव की पूरी लाइफ और उसके उतार-चढ़ावों को दिखाया जाएगा।

इस शो में रामदेव के बचपन का किरदार निभाएंगे नमन जैन...वही नमन जैन जो सलमान खान की फिल्म 'चिल्लर पार्टी' में जांघिया के किरदार से रातोंरात स्टार बन गए और उसके लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता।

सलमान खान के फेवरेट नमन जैन

नमन जैन सलमान के बहुत करीबी हैं। दरअसल सलमान के साथ नमन जैन दो फिल्मों में काम किया है - 'चिल्लर पार्टी' और 'जय हो'। शूट के दौरान ही दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई।

पिछले साल एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान नमन जैन सलमान के साथ नजर आए और उस दौरान भी सलमान नमन जैन का खूब ख्याल रख रहे थे।

रामदेव के किरदार के लिए एक्साइटेड नमन

नमन जैन बाबा रामदेव के बचपन का किरदार यानि रामकृष्ण का किरदार निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और वो उम्मीद करते हैं कि वो उस किरदार के साथ जस्टिस कर पाएंगे। कहा जाता है कि बचपन में बाबा रामदेव को लकवा रोग हो गया था जिसकी वजह से उनके चेहरे पर भी असर पड़ा। हालांकि योग के जरिए बाबा रामदेव ने उसे ठीक कर लिया। नमन जैन के लिए रामदेव के किरदार में सबसे बड़ा चैलेंज उसी phase को निभाने को लेकर होगा।

हॉलीवुड में भी काम कर चुके नम जैन

नमन जैन ने 'चिल्लर पार्टी', 'जय हो', 'रांझणा', 'हवाईजादा' और 'बॉम्बे टॉकीज' में काम करने के अलावा हॉलीवुड फिल्म 'The Joy of Giving' में काम किया। इसके अलावा नमन जैन कई विज्ञापनों में भी काम कर चुके हैं।

अजय देवगन का शो 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' जल्द शुरू होने वाले चैनल जीईसी डिस्कवरी जीत पर टेलिकास्ट किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: chillr party se raatonraat staar bana ye bachchaa, banegaaa ajay devgan ke sho mein baba raamdev
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×