Home »News» दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम के साथ विस्तारा एयरलाइन में हुई छेड़छाड़ पर लोगों ने किये शर्मनाक कमेंट - Dangal Actress Zaira Wasim Molestation In Air Vistara Flight, Twitter Reaction

जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ पर लोगों ने किए शर्मनाक कमेंट

जायरा वसीम के साथ विस्तारा एयरलाइन में हुई छेड़छाड़ पर लोगों ने ऐसे ऐसे कमेंट किए हैं कि पढ़ने वालों को भी शर्म आ जाए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 11, 2017, 11:58 AM IST

जायरा वसीम के साथ छेड़छाड़ पर लोगों ने किए शर्मनाक कमेंट

हाल ही में 'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम ने विस्तारा एयरलाइन में छेड़छाड़ का आरोप लगाया और अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र एक वीडियो के जरिए किया जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

लेटेस्ट अपडेट :दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेड़छाड़ करने वाला शख्स मुंबई से गिरफ्तार

जायरा वसीम अपने साथ हुई घटना का जिक्र करते करते रोने लगीं और आरोप लगाया कि शनिवार को दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में एक पैसेंजर ने उनके साथ छेड़छाड़ की और शिकायत करने पर किसी ने उनकी मदद नहीं की।

'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम से विस्तारा की फ्लाइट में छेड़छाड़, मुंबई पुलिस ने केस दर्ज किया

यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए।

जायरा वसीम को शर्मनाक कमेंट

लेकिन कुछ लोग ऐसे थे जिनके कमेंट पढ़कर किसी को भी शर्म आ जाए और उनकी मानसिकता पर भी शर्म आने लगे। ये वो लोग थे जो जायरा वसीम को ड्रामा क्वीन, नौटंकी और ना जाने क्या क्या कह रहे थे। कुछ लोग तो यहां तक कह गए कि जायरा वसीम ने यह सब पब्लिसिटी के लिए किया।

दरअसल मुंबई एयरपोर्ट पहुंचकर जायरा ने मोबाइल में एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें वह रोती हुई नजर आईं। उन्होंने इसे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए घटना की जानकारी दी और तभी से लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए।

'जायरा वसीम ने अपनी सीट क्यों नहीं बदलवाई ?'

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'जायरा वसीम का आरोप झूठा क्यों लगता है ? ऐसा क्यों लग रहा है कि दाल में कुछ काला है ? कहीं यह पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं ? जायरा वसीम ने केबिन क्रू से शिकायत क्यों नहीं की ? उस पैसेंजर को टोका क्यों नहीं या फिर अपनी सीट ही बदलवा लेतीं।

'कहीं पब्लिसिटी स्टंट तो नहीं'

एक और ट्विटर यूजर ऐसे भी थे जो ये अंदाजा लगाने पर आमादा थे कि आखिर कोई अपने पैर से गर्दन और कमर को कैसे छू सकता है। इस ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मैं पिछले 25 सालों से फ्लाइट्स में ट्रैवल कर रहा हूं लेकिन मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि कोई कैसे अपने पैर से गर्दन और कमर को छू सकता है ? जायरा वसीम की स्टोरी सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है और कुछ नहीं।'

दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार, POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज

'रोओ और सेल्फी लो'

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'यह बड़ा ही अजीब है। जब यह घटना हुई तब क्यों इस पर इतना बवाल नहीं किया गया, तब क्यों इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। फ्लाइट से बाहर निकलकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना, ताकि अटेंशन मिले...यह तो आजकल का ट्रेंड बन गया है। इसीलिए रोते वक्त सेल्फी भी ली।'

इसी तरह के कमेंट्स से पूरा ट्विटर भरा पड़ा है जिसमें लोगों ने ऐसे ऐसे कमेंट किए हैं कि पढ़कर लगने लगा है कि जायरा वसीम ही दोषी है।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

वहीं जायरा वसीम से विस्तारा एयरलाइन में छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी पहचान 39 साल के विकास सचदेव के तौर पर हुई है और आज यानि सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, विकास के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (शीलभंग करने के इरादे से महिला पर क्रिमनल अटैक करना) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्शुअल ऑफेंस (POCSO) एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

विस्तारा एयरलाइन ने जायरा वसीम से मांगी माफी

वहीं विस्तारा एयरलाइन ने भी इस मामले में जायरा वसीम ने माफी मांगी है। हालांकि एयरलाइन ने यह भी कहा कि जायरा फ्लाइट में सिर्फ को-पैसेंजर पर चिल्लाई थीं और उस वक्त उन्होंने कोई शिकायत नहीं की। लैंडिंग के बाद क्रू ने जायरा और उनकी मां से कहा कि वे चाहें तो शिकायत दर्ज करा सकती हैं, पर उन्होंने इनकार कर दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: jaayraa vsim ke saath chhedchhad par logon ne kie shrmnaak kmeint
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×