Home »News» Sridevi Death In Dubai: Celebrities Amitabh, Narendra Modi Tweets On Social Media, श्रीदेवी का निधन: Celebrities अमिताभ बच्चन, नरेंद्र मोदी के ट्वीट

सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को स्टार्स की श्रद्धांजलि, कमल हासन बोले- सदमा की लोरी डरा रही

फिल्म इंडस्ट्री में शोक के बीच बॉलीवुड स्टार्स समेत कई राजनेताओं ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 25, 2018, 09:35 PM IST

  • सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को स्टार्स की श्रद्धांजलि, कमल हासन बोले- सदमा की लोरी डरा रही
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी ने कमल हासन के साथ फिल्म सदमा में काम किया था।

    नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी का शनिवार रात दुबई में निधन हो गया। इस खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। सोशल मीडिया पर तमाम सेलिब्रिटीज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने भी श्रीदेवी के निधन पर दुख जताया। अमिताभ बच्चन ने रात करीब 1:15 बजे अपने ट्वीट में लिखा, “ना जाने क्यों, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!!” फिल्म सदमा में उनके को-स्टार रहे कमल हासन ने ट्विटर पर लिखा, "सदमा की लोरी अब मुझे डरा रही है।"

    राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री ने श्रीदेवी के परिवार के प्रति जताई संवेदना

    - श्रीदेवी के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया।

    - राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में लिखा, "फिल्म अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। वह लाखों प्रशंसकों को दर्द दे गईं। मूंद्रम पिराई, लम्हे और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्मों में उनका अभिनय अन्य कलाकारों को प्रेरित करता रहेगा। उनके परिवार और करीबियों के लिए मेरी संवेदनाएं हैं।"

    - मोदी ने ट्विटर पर लिखा, "श्रीदेवी की असामयिक मृत्यु से दुखी हूं। वह फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी कलाकार थीं, जिनके लंबे करियर में विविध और यादगार भूमिकाएं शामिल हैं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं।"

    - वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "भारत की पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी के अचानक और असामयिक निधन की खबर सुनकर स्तब्ध हूं। श्रीदेवी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेत्री थीं, जिन्होंने कई शैलियों और भाषाओं की फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। उनके परिवार के लिए मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

    सदमा की लोरी अब मुझे डरा रही है: कमल हसन

    - श्रीदेवी के साथ सदमा फिल्म में काम कर चुके जाने-माने एक्टर कमल हसन ने ट्वीट में लिखा, “मैंने श्रीदेवी की एक किशोरी से एक खूबसूरत महिला तक की जिंदगी देखी। वो स्टार बनने के योग्य थीं। उनके साथ बिताए कई खुशी के पल मेरे दिमाग में कौंध रहे हैं, जिसमें उनके साथ आखिरी मुलाकात भी शामिल है। सदमा की लोरी अब मुझे डरा रही है। हम उन्हें याद करेंगे।”

    इंडस्ट्री ने सच्चा आदर्श खोया: रजनीकांत

    - "मैं हैरान और परेशान हूं। मैंने एक दोस्त और इंडस्ट्री ने एक सच्चा आदर्श खो दिया। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। मैं उनके साथ दर्द महसूस कर रहा हूं। भगवान श्रीदेवी की आत्मा को शांति दे... आपको हमेशा याद किया जाएगा।"

    ये रिएक्शन रहे बॉलीवुड-राजनीतिक हस्तियों के

    1) @Riteishd
    - रितेश देशमुख ने लिखा, "भयानक खबर.... मैं सदमें में हूं। श्रीदेवी जी नहीं रहीं। भगवान उनकी आत्मा के शांति दे।"

    2) @bomanirani

    - बोमन ईरानी ने कहा,"सुबह उठते ही श्रीदेवी जी के निधन की दुखद और चौंकाने वाली खबर सुनी। बोनीजी और उनके परिवार के लिए संवेदनाएं।"

    3) @priyankachopra
    - प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी संवेदनाएं श्रीदेवी को पसंद करने वाले हर व्यक्ति के साथ हैं। यह एक काला दिन है। दिवंगत आत्मा को शांति मिले।"

    4) @thesushmitasen
    - सुष्मिता सेन ने कहा, "मुझे अभी-अभी पता चला कि श्रीदेवी जी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। मैं सदमेें में हूं और मेरे आंसु थमने का नाम नहीं ले रहे...."

    5) पीयूष गोयल
    - HRD मिनिस्टर पीयूष गोयल ने कहा, "श्रीदेवी के निधन की खबर सुनकर सदमा लगा। परफॉर्मिंग आर्ट्स के क्षेत्र में उन्होंने बहुत अहम किरदार निभाया। हमने उनकी प्रतिभा को स्क्रीन पर देखा है। ये देश का बहुत बड़ा नुकसान है। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं।"

    6) हेमा मालिनी
    - बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी ने कहा, "ये खबर सुन के झटका लगा। हमने कभी सोचा भी नहीं था। उन्होंने अपनी प्रतिभा से काफी लोगों को प्रभावित किया। वो एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं और उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना स्थान बनाया है। ये बॉलीवुड का बड़ा नुकसान है।"

    7) अमर सिंह
    - सपा के पूर्व नेता अमर सिंह ने कहा, "जिस शादी (दुबई) में श्रीदेवी गईं थी, मैं भी वहीं था। दूसरे दिन मैंने एक समिट में जाने का डिसीजन लिया। मुझे दुख है कि मैंने ये डिसीजन लिया, वरना उनके साथ समय बिताने का अवसर मिलता।"

    8) वासु भागवानी, फिल्म प्रोड्यूसर

    - "मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या बोलू। वो न सिर्फ बॉलिवुड बल्कि तमिल तेलुगु सिनेमा के लिए भी काफी महत्वपूर्ण थीं। इस दुखद क्षण में मेरे पास बोलने को कोई शब्द नहीं है।"

    9) रामगोपाल वर्मा, फिल्म डायरेक्टर

    - "ए बालाजी तुमने मुझे यहां अकेला छोड़ कर श्री देवी को क्यों दूर कर दिया। मैं गोड से नफरत करता हूं उन्होंने श्री देवी को मारा, मैं श्री देवी से नफरत करता हूं मरने के लिए।"

    10) @akshaykumar
    - अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, "उनकी इस तरह से मौत की खबर सुनकर हैरान हूं। उनके साथ काम करने का सपना होता था, मेरा सौभाग्य है मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। परिवार के लिए प्रार्थना।"

    11) @juniorbacchhan
    - अभिषेक बच्चन ने लिखा, "वे उन एक्ट्रेस में एक थीं जो फिल्मों के लिए एक्टर से ज्यादा पैसा लिया करती थीं वे महिला सशक्तिकरण का उदाहरण थी। हमे सब याद करेंगे।"

    12)@urstrulyMahesh

    - तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर महेश बाबू ने लिखा, "यह खबर सुनकर परेशान और हौरान हूं। वे मेरी हमेशा से फेवरेट रहीं हैं। परिवार में सभी को स्नेह और हिम्मत मिले।"

    13) @iamjohnylever
    - जॉनी लीवर ने कहा, "श्रीदेवी जी से पिछले दिनों मुबंई पुलिस के एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी, हमने मदर टंग (तेलुगु) में बात भी की थी। हमेशा की तरह चेहरे पर खूबसूरत स्माइल थी। उनकी बहुत याद आएगी।

    14) राज बब्बर, कांग्रेस लीडर

    - "हकीकत में फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह दुखद खबर है। वे कम्प्लीट आर्टिस्ट और एक अच्छी इंसान थीं। ईश्वर उनके परिवार को यह दुख सहने की शक्ति दे।"

    15) यूएस कॉन्सुलेंट, मुंबई
    - "हम बॉलीवुड की महान स्टार श्रीदेवी के निधन पर शोक व्यक्त करते हैं। उनके काम ने दुनियाभर के लोगों के दिलों को छुआ है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति हमारी संवेदनाएं। ईश्वर श्रीदेवी की आत्मा को शांति दे।"

    16) नवजोत सिंह सिद्धू, कांग्रेस लीडर
    - "यह भरपाई न होने वाला नुकसान है। वे आइकन थीं। मैंने उन पर कभी उम्र का असर नहीं देखा। यह पूरे देश की क्षति है। वे एक रोल मॉडल थीं और उनका काम हमेशा जिंदा रहेगा। वे कोहिनूर जैसा हीरा थीं।"

  • सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को स्टार्स की श्रद्धांजलि, कमल हासन बोले- सदमा की लोरी डरा रही
    +3और स्लाइड देखें
    बॉलीवुड ने श्रीदेवी के निधन पर शोक जताया। ट्वीट में लिखा ‘अजीब सी घबराहट हो रही है।’
  • सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को स्टार्स की श्रद्धांजलि, कमल हासन बोले- सदमा की लोरी डरा रही
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी फिल्में कीं। -फाइल
  • सोशल मीडिया पर श्रीदेवी को स्टार्स की श्रद्धांजलि, कमल हासन बोले- सदमा की लोरी डरा रही
    +3और स्लाइड देखें
    श्रीदेवी फिल्म प्रमोशन के लिए अमिताभ के शो कौन बनेगा करोड़पति में भी नजर आ आई थीं। -फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Sridevi Death In Dubai: Celebrities Amitabh, Narendra Modi Tweets On Social Media, श्रीदेवी का निधन: Celebrities अमिताभ बच्चन, नरेंद्र मोदी के ट्वीट
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×