Home »News» 9 Actresses Who Were Caught In Sex Racket

सेक्स रैकेट में पकड़ी जा चुकी हैं बॉलीवुड और साउथ की ये 9 एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की खबर है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 03, 2015, 12:19 PM IST

  • (फाइल फोटो : श्वेता बसु प्रसाद और मिष्टी मुखर्जी)


    एंटरटेनमेंट डेस्क.बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की खबर है। अभी इस एक्ट्रेस का नाम तो उजागर नहीं हुआ है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसने 'दबंग 2' और 'ओह माय गॉड' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। मामला गोवा की राजधानी पणजी का है। मंगलवार को गोवा पुलिस ने पणजी में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस को भी दलाल से छुड़ाया गया है।
    वैसे, यह पहला मौका नहीं है, जब किसी एक्ट्रेस का नाम सेक्स रैकेट में आया है। इससे पहले भी कई नाम इस फेहरिस्त में शामिल हो चुके हैं। डालते हैं चुनिंदा मामलों पर एक नजर :

    हैदराबाद में पकड़ी गई थीं 'मकड़ी' में काम कर चुकीं श्वेता बसु

    सितंबर 2014 में हैदराबाद पुलिस ने शबाना आजमी की फिल्म 'मकड़ी'(2002) में काम कर चुकी श्वेता बसु को गिरफ्तार किया था। श्वेता हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके की एक रेपुटेड होटल में चल रहे सेक्स रैकेट में पकड़ी गई थीं। इसके बाद उन्हें दो माह तक रेस्क्यू होम में रखा गया। निचली अदालत ने उन्हें 6 माह तक इस होम में रखने के आदेश दिए थे। श्वेता की मां ने इस आदेश के खिलाफ हैदराबाद के नामपल्ली सेशन कोर्ट में अपील की, जहां से उन्हें राहत मिल गई। सेशन कोर्ट ने राहत देते हुए श्वेता को कहा कि वे अपनी मां के साथ मुंबई में रह सकती हैं। बता दें कि श्वेता एकता कपूर के टीवी सीरियल 'कहानी घर-घर की' और 'इकबाल', मकड़ी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

    आगे की स्लाइड्स में जानें बाकी 8 एक्ट्रेसेस के बारे में...

  • आईएएस के घर छापेमारी के बाद सामने आया था मिष्टी मुखर्जी का सेक्स रैकेट


    9 जनवरी, 2014 को मुंबई में आईएएस (बेस्‍ट के जीएम) ओपी गुप्‍ता के घर छापेमारी के दौरान हाई प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। चौंकाने वाली बात यह थी कि रैकेट कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी चला रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में ब्‍लू फिल्‍म की सीडियां बरामद की थीं और मिस्‍टी मुखर्जी भी आ‍पत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार की गई थी। बता दें कि मिष्टी 'लाइफ की तो लग गई' फिल्म में काम कर चुकी हैं।
  • हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई थीं तेलुगु एक्ट्रेस श्रावणी

    तेलुगु धारावाहिक 'हिमाबिंदु' और 'लाया' में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रावणी को एक हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट मामले में 3 अक्टूबर, 2013 को मधापुर में रंगे हाथों पकड़ा गया था। इतना ही नहीं साथ में जयराज स्टील के मालिक संजन कुमार गोयनका को भी धर लिया गया था। पुलिस ने मौके से 2 लाख रुपए नकद भी पकड़े।
  • साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस किन्नरा पर लगे थे सेक्स ब्रोकर होने के आरोप

    दक्षिण भारतीय अभिनेत्री किन्नरा को सेक्स ब्रोकर की भूमिका के लिए आरोपित किया गया था। इसका खुलासा एक न्यूज चैनल के स्टिंग में किया गया। बताया जाता है कि प्रोडयूसर्स और डायरेक्टर्स को प्रलोभन देकर किन्नरा ने फिल्मों में कई रोल हथियाए।
  • तमिल फिल्मों और सीरियल्स की एक्ट्रेस भुवनेश्वरी ने चुना देह व्यापार का रास्ता

    कई तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम कर अच्छा पैसा कमाने के बावजूद भी भुवनेश्वरी ने जिस्मफरोशी का रास्ता अपनाया। 2009 में भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया। भुवनेश्वरी पर अपने ही अर्पाटमेंट से सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। इस एक्ट्रेस के पड़ोसियों ने पुलिस को गड़बड़ी की आशंका की सूचना दी थी और मामला सेक्स रैकेट का निकला।
  • रंगे हाथों पकड़ी गई थीं साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस सायरा बानू

    हैदराबाद में 23 अगस्त, 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ। इस रैकेट में कई एक्ट्रेसेस को रंगे हाथों पकड़ा गया। मौके से 9 लोगों को पकड़ा गया, जिनमें 2 फिल्म एक्ट्रेस शामिल थीं। इनमें से एक साउथ की सर्पोटिंग एक्ट्रेस सायरा बानू थी। साथ ही, एक उज्बेकिस्तान की महिला को भी गिरफ्तार किया गया।
  • साउथ एक्ट्रेस ज्योति भी फंस चुकीं देहव्यापार के केस में

    दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सायरा बानू जिस सेक्स रैकेट में पकड़ी गई, उसी में ज्योति भी शामिल थी। 23 अगस्त 2010 को पुलिस की रेड में ये दोनों फिल्म एक्ट्रेस रंगे हाथों पकड़ी गई थी।
  • एक होटल में देहव्यापार के चलते गिरफ्तार हुई थीं यमुना

    साल 2011 में पॉपुलर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री यमुना को बेंगलुरु पुलिस ने कथित सेक्स रैकेट में शामिल रहने के आरोप के चलते गिरफ्तार किया। पुलिस ने बेंगलुरु की विट्ठल माल्या रोड पर स्थित एक होटल से यमुना को गिरफ्तार किया था।
  • जिस्म्फरोसी में पकड़ी गई थीं 'ओम शांति ओम' में कार चुकीं ऐश अंसारी


    'चलते चलते' और 'ओम शांति ओम' जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ इस एक्ट्रेस को धर लिया गया। बताया जाता है कि ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×