Home »Bollywood Mumbai» सलमान खान, काला हिरण केस, जोधपुर कोर्ट, Salman Khan Not Fulfilled Promise To Prisoner In Jail

जेल में सलमान खान ने कैदी से किया था ये वादा, जो आज तक नहीं किया पूरा

20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Apr 05, 2018, 12:01 PM IST

  • जेल में सलमान खान ने कैदी से किया था ये वादा, जो आज तक नहीं किया पूरा
    +1और स्लाइड देखें

    बॉलीवुड डेस्क. 20 साल पुराने काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया है। वहीं सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेन्द्रे को संदेह का लाभ देते हुए बरी किया गया है। सलमान को 5 साल की जेल और 10 हजार रुपए जुर्मानें की सजा सुनाई गई। ऐसे में बताते हैं कि उस वक्त की कहानी, जब सलमान सात दिन के लिए जेल गए थे। जेल में सजा काटने के दौरान उन्होंने एक कैदी से वादा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब सलमान जेल से बाहर निकले तो उस कैदी से किया वादा भूल गए।

    सलमान ने क्या वादा किया था?

    ये उस वक्त की कहानी है जब सलमान ने जोधपुर सेंट्रल जेल में सात दिन की सजा काटी थी। उन्हें बैरक नंबर एक में रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस दौरान उनकी बैरक में महेश नाम के एक कैदी से मुलाकात हुई थी। उस दौरान सलमान ने महेश से वादा किया था कि वो जेल से बाहर जाने पर उसकी 40 हजार रुपए की जुर्माना राशि दे देंगे। जिसके बाद उसकी अतिरिक्त सजा कम हो सकती है। लेकिन जेल से रिहा होने के बाद उन्होंने अपना वादा नहीं किया।

    टॉयलेट ठीक करवाने का वादा भी नहीं किया पूरा

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को जहां रखा गया था वहां का टॉयलेट टूटा हुआ था। काफी गंदगी थी। मच्छर भी बहुत ज्यादा था। इसलिए सजा काटने के दौरान उन्होंने वादा किया था कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो जेल के टॉयलेट ठीक करवाने में मदद करेंगे, लेकिन जेल से बाहर निकलने के बाद वो अपना वादा भूल गए।

  • जेल में सलमान खान ने कैदी से किया था ये वादा, जो आज तक नहीं किया पूरा
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×