Home »Bollywood Mumbai» Ram Gopal Varma Tweet On Mia Malkova

फिल्म प्रमोशन के लिए इस हद तक चले गए राम गोपाल, मोदी की तुलना पॉर्न स्टार से कर दी

अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए राम गोपाल वर्मा एक के बाद एक कई हथकंडे अपना रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jan 23, 2018, 06:40 PM IST

  • फिल्म प्रमोशन के लिए इस हद तक चले गए राम गोपाल, मोदी की तुलना पॉर्न स्टार से कर दी
    +1और स्लाइड देखें
    मिया मालकोवा

    मुंबई. 26 जनवरी को राम गोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ' रिलीज होने वाली है। उसी दिन विवादों से घिरी फिल्म 'पद्मावत' भी रिलीज होगी। जहां एक तरफ 'पद्मावत' को लेकर करणी सेना हंगामा किए हुए हैं। वहीं राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक के बाद एक कई हथकंडे अपना रहे हैं। पहले तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें उन्होंने फिल्म का विरोध करने वालों को धमकी दी। फिर एक ट्वीट कर पोर्न स्टार की तुलना पीएम मोदी से कर दी।ऑनलाइन रिलीज होगी 'गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ'...

    - राम गोपाल वर्मा ने गूगल ट्रेंड में मिया मालकोवा, नरेंद्र मोदी और मुकेश अंबानी की तुलना की। जिसके बाद उसका स्क्रिन शॉट लेते हुए लिखा कि पीएम मोदी और मुकेश अंबानी से ज्यादा पॉपुलर मिया मालकोवा हैं।

    इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

    इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसका कैप्शन था मिया मल्कोवा की गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ के काल्पनिक प्रदर्शनकारियों की पिटाई करते हुए। वीडियो देखकर कहा गया कि ये वीडियो फिल्म का विरोध करने वालों के लिए एक धमकी है।

    कौन हैं मिया मालकोवा

    अमेरिका के कैलिफोर्निया में जन्मीं मिया मालकोवा एक पोर्न एक्ट्रेस हैं। पोर्न इंडस्ट्री में मिया को मशहूर पोर्न स्टार नताशा मालकोवा लेकर आईं थीं। पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखने वाली मिया मालकोवा की भारत में चर्चा इसलिए भी हो रही है क्योंकि सन्नी लियोनी के बाद पोर्न सिनेमा से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वालीं वो दूसरी एक्ट्रेस हैं।

    फिल्म में क्या होगा

    गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ फिल्म के ट्रेलर में मिया मालकोवा महिलाओं के शरीर और उनकी सेक्शुअल इच्छाओं के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

    आगे की स्लाइड्स में देखें, राम गोपाल वर्मा का ट्वीट...

  • फिल्म प्रमोशन के लिए इस हद तक चले गए राम गोपाल, मोदी की तुलना पॉर्न स्टार से कर दी
    +1और स्लाइड देखें
    राम गोपाल वर्मा का ट्वीट
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending

Top
×