Home »Bollywood Mumbai» Interesting Anecdotes From The Life And Filmy Career Of Aamir Khan

गर्लफ्रेंड की वजह से गंजे हो गए थे आमिर ने, जाने उनकी लाइफ के कुछ किस्से

फिल्म होली की शूटिंग से ठीक पहले आमिर का उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद गुस्से में आकर आमिर गंजे हो गए

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 22, 2018, 10:52 AM IST

  • गर्लफ्रेंड की वजह से गंजे हो गए थे आमिर ने, जाने उनकी लाइफ के कुछ किस्से
    +1और स्लाइड देखें

    आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर जितने चुनिंदा है उतने ही अपने लुक को लेकर भी वो सजग रहते हैं। फिल्मों में हमेशा वो अपने लुक को लेकर प्रयोग करते रहते हैं। कभी मंगल पांडे में लंबे बालों आमिर दिखते हैं तो गजनी में बिना बाल वाले। आमिर को उनकी इसी अंदाज की वजह से मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। करोड़ों में कमाई करने वाले और बॉलीवुड की फिल्मों को ग्लोबल पायदान पर पहुंचाने वाले आमिर ने कभी अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप की वजह से अपने बाल मुंडवा लिए थे। हैरान मत होइए हम आपको आमिर से जुड़ी ऐसी ही अनसुनी बातें बता रहे हैं, जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं...

    गर्लफ्रेंड की वजह से मुंडवा लिए बाल

    आमिर का परिवार फिल्मों से जुड़ा रहा है। उनके पिता ताहिर हुसैन एक फ़िल्म निर्माता थे तो चाचा नासिर हुसैन निर्माता और निर्देशक। ऐसे में आमिर का फिल्मों से लगाव होना जाहिर है। फिल्म स्टार अपने लुक और ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा सजह रहते हैं, लेकिन आमिर ने फिल्म की परवाह किए बिना ही अपनी गर्लफ्रेंड की वजह से अपने बाल मुंडवा लिए। फिल्म होली की शूटिंग से ठीक पहले आमिर का उनकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद गुस्से में आकर आमिर ने अपने बाल मुंडवा लिए। फिल्म की शूटिंग उन्होंने बेहद कम बालों के साथ की है।

    रेस में दौड़ने के बजाए घरवालों के पास पहुंच गए

    आमिर जब 3 या 4 साल के थेतो उन्होंने स्कूल के रेस में हिस्सा लिया। उन्हें चीयर करने के लिए घरवाले भी पहुंचे थे। रेस शुरू होने वाली थी और आमिर लाइन पर खड़े थे। घरवालों ने उनका उत्साह बढ़ाने के लिए कम ऑन आमिर! कम ऑन आमिर! चिल्लान शुरू किया, लेकिन आमिर को लगा कि घरवाले उन्हें बुला रहे हैं और वो रेस छोड़कर उनसे मिलने पहुंच गए। उनकी मासूमियत पर घरवाले ठहाके लगाकर हंस पड़े और बेचारे आमिर अपनी रेस भी पूरी नहीं कर पाएं।

    आगे पढ़ें ऐसे ही और किस्से -

  • गर्लफ्रेंड की वजह से गंजे हो गए थे आमिर ने, जाने उनकी लाइफ के कुछ किस्से
    +1और स्लाइड देखें

    अल्का याग्निक ने आमिर को स्टूडियो से निकलवाया था -

    फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ का गाना ‘गज़ब का है दिन’ को अल्का याग्निक ने गाया है। गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान आमिर भी स्टूडियो में थे। आमिर बार-बार अल्का याग्निक की ओर देखने लगे, जिसकी वजह से वो असजह हो रही थी और गाना रिकॉर्ड नहीं कर पा रही थी। चूंकि आमिर उस वक्त पॉपुलर नहीं थे, इसलिए अल्का ने उन्हें पहचाना नहीं और अपने सेक्रेटरी से बोलकर उन्हें स्टूडियो से बाहर निकलवा दिया। हालांकि बाद में फिल्म के निर्माता नासिर हुसैन ने आमिर को अल्का से मिलवाकर और बताया कि आमिर फिल्म के हीरो हैं।

    आमिर को नहाना पसंद नहीं -

    कैमरे पर स्टाइलिश और परफेक्ट दिखने वाले आमिर को नहाना पसंद नहीं है। उनकी पत्नी किरण राव के मुताबिक आमिर को ईटिंग डिसऑर्डर है। उन्हें नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। फिल्म दंगल के बाद एक इंटरव्यू में आमिर ने भी इस बात का जिक्र किया था।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Interesting Anecdotes From The Life And Filmy Career Of Aamir Khan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×