Home »Bollywood Mumbai» Celebrities Slam TV Media For Sensational Reporting On Sridevi Death

श्रीदेवी की मौत पर सनसनीखेज खबरों का बालीवुड ने किया विरोध, फरहान बोले- इतने निचले स्तर पर जाने की जरूरत नहीं

श्रीदेवी की फोरेंसिक जांच में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 27, 2018, 05:22 PM IST

  • श्रीदेवी की मौत पर सनसनीखेज खबरों का बालीवुड ने किया विरोध, फरहान बोले- इतने निचले स्तर पर जाने की जरूरत नहीं
    +1और स्लाइड देखें
    फरहान अख्तर, विधा बालन, मसाबा सहित कई स्टार्स ने श्रीदेवी की मौत पर मीडिया द्वारा किए जा रहे सवालों की आलोचना की।- फाइल

    मुंबई. टीवी मीडिया पर श्रीदेवी की मौत को लेकर उठाए जा रहे सवालों पर फरहान अख्तर, विघा बालन समेत कई बॉलिवुड स्टार्स और सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी जताई। उन्होंने इस तरह की रिपोर्टिंग को असंवेदनशील और निचले स्तर का बताया। वहीं अमर सिंह ने भी मीडिया और सुब्रमण्यम स्वामी से गलत आरोप लगाना बंद करने को कहा। बता दें कि श्रीदेवी की फोरेंसिक जांच में खुलासा हुआ था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि बाथटब में डूबने से हुई। रिपोर्ट के मुताबिक उनके खून में एल्कोहल भी पाया गया था। जिसके बाद से मीडिया में उनकी मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

    - फरहान अख्तर, विद्या बालन, मसाबा सहित कई स्टार्स ने उनकी मौत पर मीडिया द्वारा किए जा रहे सवालों की आलोचना की। साथ ही इंडियन एंबेसडर ने भी मामले में शांति बनाए रखने की अपील की।


    अमर सिंह बोले- मीडिया गलत आरोप न लगाए
    दुबई प्रशासन से क्लीयरेंस मिलने के बाद अमर सिंह ने कहा कि पब्लिक प्रॉसिक्यूशन ने फॉर्मलटीज पूरी कर लीं हैं। मैं मीडिया में अपने दोस्तों और मेरे मित्र सुब्रमण्यम स्वामी से रिक्वेस्ट है कि वे गलत आरोप लगाना बंद करें। श्रीदेवी जी का पार्थिव शरीर मंगलवार रात तक भारत आ जाएगा। उनका अंतिम संस्कार कल दोपहर में किया जाएगा।

    किसने क्या कहा?

    - फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, 'निचले स्तर पर जाने की जरूरत नहीं है।'
    - विद्या बालन ने लिखा- वे उन्हें शांति से रहने दें।
    - अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'मोहब्बत की तरफ वापस आओ, यही कायम रहती है।'
    - एक्टर सोनू सूद ने लिखा, 'एक लीजेंड जिसने अपनी जिंदगी खो दी है उसके बारे में बड़े मीडिया चैनलों पर इस तरह की खबरें चल रहीं है इस पर मुझे आश्चर्य है। क्या ये लोग शांति से सो सकते हैं? शर्मिंदा हूं ऐसे समय में रिपोर्टिंग का स्तर इस तरह से देख रहा हूं, शर्म आनी चाहिए, उन्हें शांति दें।'
    - फैशन डिजाइनर मसाबा ने लोगों से अपनी टीवी बंद करने की अपील की। उन्होंने लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि इस तरह से टीवी चैनल पर खबरें चलाईं जा रहीं हैं। श्रीदेवी की दो बच्ची हैं जिन्होंने अपनी मां को खोया है, प्लीज..प्लीज इसे रोक दीजिए।'
    -एक्टर रोहित राय ने ट्वीट किया कि जिस तरह से टीवी चैनलों पर श्रीदेवी को लेकर खबरें चल रहीं हैं, बेहद दुखद है। लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं ऐसे में श्रीदेवी जी सॉरी, ये लोग आपको शांति नहीं मिलने देंगे।

    - डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने लिखा, 'नहीं जानते कि श्रीदेवी की मौत या मीडिया द्वारा परोसा जा रहा पागलपन कौन सी बड़ी त्रासदी है। मैं आशा करता हूं कि बोनी साहब आप ठीक हों।'

    यूजर्स ने रिपोर्टिंग पर उठाए सवाल

    - एक यूजर ने लिखा, 'सुपरस्टार श्रीदेवी की मौत पर इस तरह की रिपोर्टिंग शांति से देखने के लिए पूरे देश को शर्म आनी चाहिए।'
    - वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मीडिया को श्रीदेवी की मौत को एंटरटेनमेंट की तरह यूज नहीं करना चाहिए। मीडिया ने भारतीय सिनेमा की लीजेंड स्टार की मौत पर साबित कर दिया कि देश में लाइफ की कोई वैल्यू नहीं है।
    - 'श्रीदेवी की मौत तुम्हें एंटरटेन करने के लिए नहीं हुई।'

    इंडियन एंबेसडर (यूएई) ने की शांति बनाए रखने की अपील

    - यूएई में इंडियन एंबेसडर नवदीप सूरी ने शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर मीडिया के सवाल समझ में आनेवाले हैं। लेकिन इस तरह की अटकलबाजी से कोई मदद नहीं मिलेगी।
    - सूरी ने ट्वीट करके लिखा कि हम स्थानीय अफसरों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। जिससे उनके शरीर को जल्द से जल्द भारत भेजा जा सके।
    - उन्होंने लिखा हम श्रीदेवी के परिवार वालों के संपर्क में हैं, हम उनका दर्द बांट रहे हैं।
    - 'इस तरह के मामलों में प्रक्रिया पूरी करने में 2 से 3 दिन तक का समय लग जाता है।'

    दुबंई से मिली क्लीन चिट

    -श्रीदेवी की मौत के 64 घंटे के बाद दुबई प्रशासन ने उनकी पार्थिव देह को भारत ले जाने की इजाजत दे दी। दुबई पुलिस ने इंडियन कॉन्स्युलेट और उनके परिवार को मंगलवार दोपहर क्लीयरेंस लेटर सौंपने के बाद केस को बंद कर दिया।

    कब हुई थी मौत?

    - श्रीदेवी की मौत शनिवार रात करीब 11.30 बजे जुमैरा एमिरेट्स टॉवर होटल के अपने रूम नंबर 2201 में हुई थी। इस रूम को सील कर दिया है। श्रीदेवी अपने परिवार बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं।

  • श्रीदेवी की मौत पर सनसनीखेज खबरों का बालीवुड ने किया विरोध, फरहान बोले- इतने निचले स्तर पर जाने की जरूरत नहीं
    +1और स्लाइड देखें
    विद्या बालन ने कहा कि- उन्हें शांति से रहने दें। - फाइल
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Celebrities Slam TV Media For Sensational Reporting On Sridevi Death
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Trending

Top
×