Home »News» 29 November Is The Release Date Of Rajnikant And Akshay Kumar's Film 2.0

29 नवम्बर को रिलीज होगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0

इससे पहले रजनीकांत की एक ही साल में दो फिल्में 1995 में 'भाषा' और 'मुथु' आई थी ।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 12:25 PM IST

29 नवम्बर को रिलीज होगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0
  • फिल्म को चीन में भी बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है।

  • स्पेशल वीएफएक्स के साथ फिल्म 3D कैमरे में शूट की गई है।

बॉलीवुड डेस्क. सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0 की रिलीज डेट रिवील हो गई है। पहले यह फिल्म 2018 में ही अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' से पहले जनवरी में रिलीज होने वाली थी। फरवरी के बाद खबर आई कि फिल्म दिवाली के पर रिलीज होगी। लेकिन फिल्म के वीएफएक्स वर्क में देरी के कारण रिलीज डेट बार बार चेंज हो रही थी।

नवम्बर में दिखेगा साइंस का मैजिक : फिल्म 2.0 लयका प्रोड्क्शन कंपनी ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ डेट को शेयर की है। फिल्म इस साल 29 नवंबर को रिलीज़ होगी। इसके साथ ही 23 साल बाद एक बार फिर रजनीकांत की 2 (लाइव एक्शन) फिल्में एक ही साल में रिलीज हो रही हैं।फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज किया है। जिसमें एक बड़ी सी चील नजर आ रही है

- पोस्टर में दिख रही चील से जुड़े किरदार के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। पहले रिलीज हुए पोस्टर में अक्षय कुमार, रजनीकांत और एमी जैक्सन नजर आ चुके हैं।

2018 की बिग बजट मूवी : 2.0 2018 की सबसे बड़े बजट की मूवी होने वाली है। फिल्म का बजट 450 करोड़ पहुंच चूका है। 100 करोड़ वीफक्स काम लगातार बढ़ने की वजह से जुड़ गया है।

-रोबोट 2.0 का वीएफक्स श्रीनिवास मोहन की देखरेख में तैयार हो रहा है। श्रीनिवास मोहन ने ही बाहुबली का वीएफक्स तैयार किया था।





Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप

Trending

Top
×