Home » Mumbai» Bigg Boss 6: Colors TV Office Attacked In Mumbai Over Aseem Trivedi's Eviction

असीम त्रिवेदी पर बवाल: टीवी चैनल पर पत्थरबाजी

dainikbhaskar.com | Nov 01, 2012, 20:58PM IST
मुंबई. बिग बॉस का मौजूदा सीजन भी विवादों से अछूता नहीं (बिग बॉस के खिलाफ सिद्धू की कोठी घेरी) रहा।

विवादास्पद कार्टूनिस्ट असीम त्रिवेदी शुक्रवार को 'बिग बॉस' से बाहर हो गए। उन्‍हें शो से निकाले जाने के लिए रामदास अठावले की अगुवाई में आरपीआई कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल रखा था। खबर है कि ये कार्यकर्ता बिग बॉस के घर के बाहर डटे थे। इसे देखते हुए त्रिवेदी को पिछले दरवाजे से घर से बाहर निकाला गया।

सूत्रों के मुताबिक राजनीतिक विवाद और आरपीआई कार्यकर्ताओं के दबाव के आगे झुकते हुए असीम को बिग बॉस के घर से चुपचाप बाहर किए जाने की योजना बनाई गई थी। सूत्रों के मुताबिक आरपीआई कार्यकर्ताओं ने मांग की थी कि असीम को बिग बॉस के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों को सौंपा जाए, लेकिन असीम की सुरक्षा के मद्देनजर बिग बॉस कार्यक्रम के निर्माताओं ने उन्हें चुपचाप शो से बाहर करने की योजना पर अमल किया।


त्रिवेदी (अपने कार्टूनों से सुर्ख़ियों में आए असीम त्रिवेदी बिग बॉस से होंगे बाहर) को बिग बॉस के घर से बाहर करने को लेकर खूब विरोध-प्रदर्शन हुए। शो प्रसारित करने वाले चैनल के दफ्तर के बाहर पत्‍थरबाजी तक की गई।

इस बीच शो के प्रतिभागी होस्‍ट सलमान खान पर भी विवादास्‍पद बयान दे रहे हैं। सेलिब्रिटी हेयर स्‍टायलिस्‍ट सपना भवनानी ने सलमान को 'सीरियल वुमनबीटर' (ऐसा शख्‍स जो महिलाओं को अक्‍सर पीटता रहता है) कहा है। ('बिग बॉस' से जुड़ा नया बवाल, हुई हनुमान की नकल तो भड़के शिवसैनिक)


आगे की स्लाइड में पढ़ें अठावले की धमकी और किस तरह महाराष्ट्र सरकार ने असीम पर देशद्रोह का आरोप लगा कर फिर उसे वापस ले लिया था...



(क्यों पहले सप्ताह ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गया था निरहुआ)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Bigg Boss 6: Colors TV office attacked in Mumbai over Aseem Trivedi's eviction
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment