Home »TV »Latest Masala » Real Reason Why Kapil Sharma Suddenly Introduce His Wife To World

अचानक कपिल ने क्यों शेयर की 'पत्नी' की Photo, सामने आई शॉकिंग वजह

Nishat Shamsi | Mar 19, 2017, 15:35 IST

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ।

मुंबई.पहली बार हम आपको यह पुख्ता जानकारी दे रहे हैं कि कपिल शर्मा की शादी की खबर एक सोचे समझे प्लान का नतीजा था। कपिल यह जानते थे कि उनकी और सुनील ग्रोवर की मारपीट की खबर मीडिया में आई तो उनकी जमकर किरकिरी होगी। यही वजह थी कि मुंबई पहुंचते ही सबसे पहले वे सोशल मीडिया की आड़ में अपनी मारपीट की कहानी दबाने की कोशिश में जुट गए और अपनी और गिन्नी (पत्नी बताते हुए) की फोटो पोस्ट कर दी। मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए...
इतना ही नहीं, आम तौर पर ऐसे मामलों पर कोई भी जवाब देने से बचने वाले कपिल ने कई मीडियाकर्मियों के सवालों का जवाब भी दिया। लेकिन तब तक मारपीट की कहानी सामने आ चुकी थी। इसी बीच उनकी खास दोस्त कही जाने वाली प्रीति भी मैदान में उतर आईं और अपनी और कपिल की फोटोज पोस्ट कर दीं। ताकि कयास शुरू हो जाएं कि उनके और कपिल के बीच भी रिश्ते अच्छे नहीं रहे। लेकिन पूरी खबर मारपीट पर जा टिकी।

फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने सुनाई पूरी कहानी
कपिल पर आरोप है कि उन्होंने अपने दो साथियों के साथ न सिर्फ बदतमीजी की, बल्कि उनपर हाथ तक उठाने की कोशिश की। वो तो वक़्त रहते फ्लाइट में मौजूद उनके साथियों ने बीचबचाव कर लिया वरना मामला और भी बिगड़ सकता था। अब तक इस घटना को लोग अफवाह मानकर चल रहे थे। लेकिन dainikbhaskar.com ने फ्लाइट के क्रू मेंबर्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने आंखों देखी घटना शेयर की। उन्होंने बताया, "घटना दो-तीन दिन पुरानी है। कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते मुंबई लौट रहे थे।
पेसेंजर्स पर भी भड़के कपिल
एयरइंडिया के कर्मचारियों के मुताबिक, कपिल जब फ्लाइट में एंटर हुए तो कुछ उखड़े हुए थे। जब फ्लाइट में दूसरे पेसेंजर्स ने उन्हें विश किया और उनसे बात करने की कोशिश की, तब भी उन्होंने बेरुखी से बात की। इतना ही नहीं जब 9 साल की एक बच्ची ने कपिल को सेल्फी के लिए कहा तो उन्होंने काफी तेज आवाज में उसके पेरेंट्स को उसे वहां से ले जाने के लिए बोल दिया। उनके इस व्यवहार से पेसेंजर्स अवाक थे।
बार-बार कर रहे थे चंदन प्रभाकर से बात करने की कोशिश
अब आगे की कहानी सुनिए, फ्लाइट में कपिल की बगल वाली सीट खाली थी। एक सीट बाद एक अन्य शख्स बैठा था। वो बार-बार कपिल से बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उनकी तरफ से ज़्यादा जवाब नहीं मिल रहा था। उनके तीन सीट बाद बाईं ओर सुनील ग्रोवर बैठे थे और सुनील के आगे वाली सीट पर ही कपिल के दोस्त और शो के ही कलाकार चंदन थे।
कपिल बार-बार चंदन को कुछ कह रहे थे, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा था। कपिल क्या कह रहे थे, वो प्रत्यक्षदर्शी ने नहीं सुना। तब तक फ्लाइट हवा में थी और फ्लाइट अटेंडेंट्स गेस्ट की सेवा में। वो जैसे ही कपिल के पास पहुंची, उन्होंने उसे फ़ौरन अपने लिए ड्रिंक लाने को कहा। फ्लाइट अटेंडेंट के मुताबिक, कपिल के व्यवहार से ऐसा लग रहा था कि उन्होंने पहले से ही ड्रिंक लिया हुआ है। फ्लाइट अटेंडेंट से भी कपिल सीधे मुंह बात नहीं कर रहे थे।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने और क्या बताया...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Real Reason Why Kapil Sharma Suddenly Introduce His Wife To World
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top