Home »TV »Latest Masala » Kapil Sharma Cried On The Set Of His Show

सुनील-चंदन ने साथ शूटिंग से किया इनकार, शो के सेट पर रो पड़े कपिल शर्मा

Nishat Shamsi | Mar 22, 2017, 08:05 IST

कपिल शर्मा।

मुंबई.सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर से कपिल शर्मा की फाइट अब खुलकर सामने आ गई है। सोमवार को 'द कपिल शर्मा शो' की टीम फिल्म 'नाम शबाना' की टीम के साथ शूटिंग करने वाली थी। लेकिन सुनील और चंदन ने कपिल के साथ शूटिंग करने से साफ इनकार कर दिया। काफी मशक्कत के बाद जब दोनों नहीं माने तो एपिसोड की शूटिंग कैंसल कर दी गई। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान कपिल काफी दुखी नजर आ रहे थे। वे फिल्म के एक्टर मनोज बाजपेई के साथ सामने रो पड़े। कपिल से बात तक करने को तैयार नहीं सुनील-चंदन...
सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो कपिल ने सुनील और चंदन को कई बार फोन किया। लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। सोनी टीवी की ओर से सिद्धू को कपिल, सुनील और चंदन के बीच सुलह कराने की जिम्मेदारी सौंपी थी। चंदन और सुनील ने सिद्धू से फोन पर बात की और कपिल के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया। सिद्धू ने सभी की छोटी-सी मीटिंग अरेंज कराने की बात की। लेकिन सुनील ने इसके लिए भी इनकार कर दिया। उन्होंने सिद्धू को कहा, "पाजी, दिल्ली आकर आपसे पर्सनली मिल लेंगे।"
चंदन बोले- नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया
कपिल की तरफ से शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने चंदन प्रभाकर को फोन किया। लेकिन उन्होंने यह कहकर फोन डिसकनेक्ट कर दिया, "नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं। कपिल ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। लेकिन बेवजह जूते खाकर कोई नमक नहीं चुकाता।"
कपिल ने tweet कर मांगी सुनील ग्रोवर से माफी
जब सुनील और चंदन शूटिंग के लिए नहीं पहुंचे तो कपिल ने tweet कर सुनील से माफ़ी मांग ली। कपिल ने tweet में लिखा है, "पाजी, सुनील ग्रोवर सॉरी, अगर मैंने अनजाने में तुम्हें चोट पहुंचाई। तुम बहुत अच्छे से जानते हो कि मैं तुम्हे कितना प्यार करता हूं। मैं भी अपसेट हूं। प्यार और शुभकामनाएं हमेशा।"
क्या है मामला :
हाल ही में ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने चंदन प्रभाकर को जमकर भला-बुरा कहा था। उन्होंने पहले सिडनी के होटल में, फिर मेलबर्न और फिर लौटते वक्त फ्लाइट में चंदन के साथ झगड़ा किया था। फ्लाइट में उन्होंने सुनील ग्रोवर को भी गालियां दीं और मारपीट पर उतारू हो गए। मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है। (पढ़ें पूरी खबर)
आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं कपिल शर्मा का tweet, साथ ही पढ़ें फाइट की खबर को दबाने के लिए कपिल ने क्या किया था...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kapil Sharma Cried On The Set Of His Show
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top