Home »TV »Latest Masala » TV Actress Pankhuri Slaps A Man Who Touched Her Inappropriately

शख्स ने की गलत जगह छूने की कोशिश तो इस एक्ट्रेस ने जड़ दिया तमाचा

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 17:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी।

मुंबई।स्टार प्लस पर शुरू होने वाले सीरियल 'क्या कसूर है अमला का' की एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा किया। पंखुड़ी के मुताबिक कुछ दिनों पहले मैं अपने फ्रेंड्स के साथ बेंगलुरु गई थीं। वहां मैंने स्‍कर्ट पहन रखी थी। इसी दौरान एक शख्स ने मेरी जांघों (थाई) को छूने की कोशिश की तो मैंने उसे जोरदार तमाचा जड़ दिया। पंखुड़ी ने कहा-अगर कोई उनके साथ छेड़खानी करेगा तो वो चुप नहीं बैठ सकतीं। दिल्ली में भी छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी है पंखुड़ी...

पंखुडी ने बताया कि जब वो दिल्ली में थी और मेट्रो से कॉलेज जाती थीं तब भी उनके साथ ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। दरअसल उस वक्त हम यंग होते हैं और कई बार हमें अपने साथ हो रही बातें जल्दी समझ में नहीं आती हैं। पंखुडी के मुताबिक, आज के दौर में आप सोचें की आधी रात को बाहर निकलें, तो आप यहां सेफ नहीं हैं।

पंखुड़ी ने कहा, मैं अगर अपने एक्सपीरियंस की बात करूं तो मुझे मुंबई देश के सबसे सेफ शहरों में से एक लगता है। हालांकि मैं दिल्ली, चंडीगढ़, नोएडा और बेंगलुरु में भी रही हूं लेकिन मैं यह नहीं कह सकती कि शहर महिलाओं के लिए सेफ होते हैं।' पंखुड़ी बोलीं- मुझे इस बात की खुशी है कि मैं हैरेसमेंट के खिलाफ आगे आई।
आगे की स्लाइड्स पर जानें, कब से शुरू हो रहा है सीरियल 'क्या कसूर है अमला का'
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: TV Actress Pankhuri Slaps a man Who Touched her inappropriately
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top