Home »Music » Meet Alka Yagnik Stylish Daughter Syesha Kapoor

ये हैं अल्का याग्निक की बेटी, पार्टीज में हुक्का-ड्रिंक्स के साथ दिखा ऐसा अंदाज

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 16:59 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

(L) किसी वेडिंग फंक्शन (R) पार्टी के दौरान वाइन का ग्लास लिए पोज देतीं सायशा कपूर।

मुंबई: 90's की मशहूर सिंगर अल्का याग्निक 51 साल की हो गई हैं। 20 मार्च, 1966 को कोलकाता में जन्मीं अल्का ने 6 साल की उम्र में आकाशवाणी के लिए गाना शुरू कर दिया था। प्लेबैक सिंगिंग के लिए 7 फिल्मफेयर और 2 नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं अल्का ने साल 1989 में नीरज कपूर से शादी की थी। इनकी बेटी का नाम सायशा कपूर है। सिंगिंग में नहीं बनाया सायशा ने करियर...
27 वर्षीय सायशा अंधेरी स्थित रेस्त्रां Boveda Bristro की को-ऑनर हैं। वे इस रेस्त्रां को अपने दो चाइल्डहुड फ्रेंड्स के साथ चलाती हैं। उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ मार्केटिंग से एमबीए किया है। वे कई होटल मैनेजमेंट कंपनी से जुड़ चुकी हैं। बता दें, ग्लैमर की दुनिया से जुड़े रहने के बावजूद सायशा ने इसमें करियर नहीं बनाया। उन्होंने फिल्म स्कूल में एडमिशन लिया, लेकिन जल्द ही उन्हें समझ आया कि वे एक्टिंग को अपना करियर नहीं बना सकती। उन्होंने मां की राह पर चलते हुए सिंगिंग में भी ट्रेनिंग ली। लेकिन एक दिन की ट्रेनिंग के बाद इसे भी छोड़ दिया था। अल्का ने भी बेटी को मन-मुताबिक करियर चुनने के लिए प्रेरित किया। फिलहाल, वे मुंबई में होटल मेनेजमेंट फील्ड से जुड़ी हुई हैं।
पार्टी में ऐसा होता है सायशा का अंदाज...
बाकी स्टार किड्स की तरह सायशा भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैमिली-वेकेशन्स के अलावा पार्टीज की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। कुछ फोटोज में वे हुक्का पीती और ड्रिंक्स के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।
आगे की स्लाइड्स पर देखें, सायशा कपूर की फ्रेंड्स और फैमिली के साथ चुनिंदा फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Meet Alka Yagnik Stylish Daughter Syesha Kapoor
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top