Home »TV »Latest Masala » When Amitabh Bachchan Said Sorry

जब बिग बी को मांगनी पड़ गई माफ़ी!

agency | Aug 22, 2012, 15:59 PM IST

जब बिग बी को मांगनी पड़ गई माफ़ी!
amitabhसभी समारोहों में समय पर पहुंचने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बुधवार को अपने आने वाले कार्यक्रम 'कौन बनेगा करोड़पति' के प्रचार समारोह में देर से पहुंचने के लिए मांफी मांगी। संवाददाता सम्मेलन, विवाह या अन्य समारोहों में हमेशा समय पर पहुंचने वाले बच्चन बुधवार लगभग डेढ़ घंटा देर से पहुंचे। मुंबई के उपनगरीय फिल्मसिटी इलाके में उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि देर आने के कारण काफी दुखी हूं। मैं घर से दस बजे निकला था लेकिन मैं डेढ़ घंटा ट्रैफिक जाम में फंस गया। देर से आने के लिए मैं मांफी मांगता हूं। अमिताभ बच्चन का यहां पर आने का कार्यक्रम 11 बजे का था लेकिन वह 12 बजकर 30 मिनट पर यहां पहुंचे। 69 वर्षीय अभिनेता ने उनका इंतजार कर रहे मीडिया के लोगों के लिए भी एक संदेश भेजकर उनसे विलंब के लिए माफी मांगी। लोकप्रिय गेम शो केबीसी के छठे संस्करण का सात सितंबर से सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारण किया जाएगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: when amitabh bachchan said sorry
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top