Home » Gossip» Veena Malik Gets Curvy For Tamil Dirty Picture

'डर्टी' दिखने के लिए वीना ने किया समझौता, किया कुछ ऐसा कि...

agency | Jul 04, 2012, 00:05AM IST
फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' में अपने किरदार के लिए अभिनेत्री विद्या बालन ने 12 किलो वजन बढ़ाया था। वहीं पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक का दावा है कि उन्होंने फिल्म के कन्नड़ संस्करण के लिए पांच किलो वजन बढ़ाया है और उनके संवाद भी डब नहीं किए गए हैं। साथ ही उनकी माने तो दक्षिण फिल्म उद्योग में साइज जीरो मतलब छरहरी काया वाली अभिनेत्रियों के लिए कोई जगह नहीं है।

वीना ने बताया, "मैंने अपनी भूमिका के लिए पांच किलो वजन बढ़ाया क्योंकि पटकथा इसकी मांग कर रही थी। दक्षिण में जीरो साइज की जगह नहीं है। मैं 48 किलो की थी, अब मेरा वजन 53 किलो है। फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है।"

फिलहाल वीना बेंगलुरू में 'डर्टी पिक्चर : सिल्क सक्काथ मगा' की शूटिंग कर रही हैं।

वीना ने बताया, "कन्नड़ में बन रही 'द डर्टी पिक्चर' का हिन्दी संस्करण से कोई सम्बंध नहीं है। हां, यह सिल्क की कहानी है लेकिन यह एक अलग कहानी है। आपको इंतजार करना होगा और इसे देखना होगा। मैं फिल्म में कन्नड़ बोल रही हूं। संवाद डब नहीं किए जा रहे हैं।"

'दाल में कुछ काला है' वीना की पहली बॉलीवुड फिल्म है।
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: veena malik gets curvy for tamil dirty picture
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment