Home » Gossip» Sunny Leone Wants To Do Family Drama

पोर्न स्टार इमेज से छुटकारा पाने के लिए सनी ने चली नई चाल!

agency | Sep 11, 2012, 09:40AM IST

जिस्म-2' में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाने के बाद पोर्न स्टार से अभिनेत्री बनीं सनी लियोनी को पारिवारिक फिल्मों की तलाश है। सनी ने कहा है कि उनकी अगली फिल्म कोई पारिवारिक ड्रामा ही होगी।
सनी ने कहा कि हां, मुझे पारिवारिक फिल्मों की तलाश है। मैं परिवार पर आधारित फिल्में करना चाहती हूं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो मेरी अगली फिल्म इसी तरह की होगी।
कई निर्देशकों ने इसी तरह की भूमिकाओं के साथ मुझसे संपर्क किया है। बातचीत जारी है लेकिन मैं इससे अधिक जानकारी नहीं दे सकती।
'जिस्म-2' के बाद सनी की अगली फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' है, जो साल 2011 में प्रदर्शित फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का अगला संस्करण है। ऐसा कहा जा रहा है कि पहले संस्करण की तरह यह फिल्म भी सच्ची घटना पर आधारित है।
जाहिर है पारिवारिक फिल्म करने की इच्छा जताकर सनी अपनी पोर्न स्टार इमेज से छुटकारा पाना चाहती हैं. वह जानती हैं कि बॉलीवुड में टिके रहने के लिए साधारण रोल्स भी जरूरी हैं और केवल जिस्म दिखाकर ही यहां उनकी दाल नहीं गलने वाली है. अब देखना ये है कि कौन निर्माता सनी को पारिवारिक फिल्म ऑफर करता है!

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: sunny leone wants to do family drama
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment