Home »Gossip » Sunny Leone Ragini MMS 2 Trailer On You Tube

हॉरर नहीं, सेमी पॉर्न है सनी लियोनी की रागिनी MMS-2

bhaskar.com | Sep 14, 2013, 08:55 IST

हॉरर नहीं, सेमी पॉर्न है सनी लियोनी की रागिनी MMS-2
मुंबई. 'रागिनी एमएमएस-2' यूट्यूब पर धूम मचा रही है। एकता कपूर ने 12 सितंबर को रागिनी एमएमएस 2 का ट्रेलर यू ट्यूब पर रिलीज किया और 14 सितंबर की सुबह तक उसे पांच लाख से ज्‍यादा लोगों ने देख लिया था (देखें टीजर की तस्‍वीरें)। ट्रेलर की शुरुआत मूल फिल्म 'रागिनी एमएमएस' के दृश्यों से होती है जिसमें दिखाया गया है कि एक रात की मस्ती कैसे डरावनी और रूह कंपा देनी वाली रात में बदल जाती है। इसके बाद 'रागिनी एमएसएस 2' के सीन की शुरुआत होती है जोकि 'रागिनी एमएमएस' का सीक्वल है।
टीजर के शुरुआती सीन में सनी लियोन बाथरूम में शॉवर का आनंद लेते हुए अपने टॉप की जिप खोलती है जिससे दर्शकों के लिए वह एक क्लीवेज सीन प्रस्तुत करती हैं। इस के बाद के एक दृश्य में सनी लियोन एक लड़की को दिलासा दे रही होती कि अचानक वह लड़की भूत में बदल जाती है। बाद में सनी लियोन के स्विमिंग पूल के दृश्य हैं जिसमें वह बेहद कामुक अंदाज में है, तभी अचानक स्क्रीन पर लिखा आता है 'क्या आप सनी लियोन की एक बाइट लेना चाहते हैं?'
यानी कुल मिलाकर एकता कपूर की इस फिल्म के टीजर में अभी तो हॉरर से ज्यादा सेक्स नजर आता है। उधर सनी लियोन ने इस टीजर के बारे में टि्वटर पर लिखा है 'मुझे यकीन है कि आप लोग रागिनी एमएमएस2 की पहली झलक को देखकर मजा आया होगा। यह तो शुरुआत है फिल्म में आपके लिए इससे भी ज्यादा है।' यानी भले ही इसे हॉरर-सेक्स का मिश्रण कहा जा रहा हो लेकिन टीजर देखकर तो यह केवल सनी लियोन स्टाइल फिल्म ही नजर आ रही है। इसमें सनी से ज्यादा शायद ही कुछ हो।
उधर, 'ग्रैंड मस्‍ती' को रिव्‍यू में भले ही समीक्षकों की तारीफ नहीं मिली हो, लेकिन दर्शक खूब मिले हैं। यह फिल्‍म साल की टॉप 5 बेस्‍ट ओपनिंग वाली फिल्‍मों में शामिल हो गई है।
आगे पढ़ें...एकता की हॉरर फिल्‍म को लेकर गॉसिप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: sunny leone Ragini MMS 2 trailer on you tube
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top