Home »Gossip » Sunny Leone Bad Example For Our Girls: Aman Verma

'सनी लियोनी देश की लड़कियों के लिए बुरा उदाहरण'

dainikbhaskar.com | Sep 01, 2012, 16:45 IST

'सनी लियोनी देश की लड़कियों के लिए बुरा उदाहरण'
sunyटेलीविजन पर बढ़ रही अश्लीलता को लेकर एक्टर अमन वर्मा बचाव में उतरे हैं. पिछले दिनों बड़े अच्छे लगते हैं में साक्षी तंवर और राम कपूर के बीच दिखाए गए किसिंग सीन पर काफी बवाल हुआ था. इसके अलावा आजकल काफी सीरियल्स में इंटिमेट सीन्स दिखाए जाते हैं. अमन ने इस बारे में एक अख़बार को दिए इंटरव्यू में कहा, 'देखिए टीवी पर जो कुछ भी दिखाया जाता है उसका पहले पूरा सर्वे होता है.निर्माता पहले पूर सर्वे करते हैं और लोगों से पूछते हैं कि वह सीरियल में आनेवाले ट्विस्ट को देखना चाहते हैं या नहीं.इस पर मिली प्रतिक्रिया के बाद ही वह सीरियल में बदलाव करते हैं.' अमन आगे कहते हैं कि इंडियन दर्शक बहुत ही सहनशील हैं.इस देश में सब कुछ चलता है,जब वो पोर्न स्टार को एक एक्ट्रेस के तौर पर स्वीकार कर सकते हैं तो एक किस तो मामूली बात है यार, मैं इससे ज्यादा इस बात से चिंतित हूं कि हम देश की लड़कियों के लिए कितना बुरा उदाहरण पेश कर रहे हैं जो सनी लियोनी जैसी पोर्न स्टार्स को बॉलीवुड हीरोइन बनती देख खुद भी पहले पोर्नस्टार बनने की सोचेंगी और फिर एक्ट्रेस.
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Sunny Leone bad example for our girls: Aman Verma
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top