Home »Gossip» Sanjay Dutt To Look Like Father In Son Of Sardar

‘सन ऑफ सरदार’ में ‘पापा’ की तरह दिखेंगे संजय दत्त

agency | Aug 13, 2012, 18:21 PM IST

अभिनेता संजय दत्त आने वाली फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में उसी रूप में नजर आएंगे, जैसा 1963 में बनी फिल्म 'मुझे जीने दो' में उनके पिता सुनील दत्त नजर आए थे। उस फिल्म में सुनील दत्त डकैत की भूमिका में थे और उनके परिधान तथा गेट-अप उसी तरह के थे।

संजय ने पिता की फिल्म 'मुझे जीने दो' के फिर से निर्माण की योजना बनाई थी, लेकिन इस योजना को अजय देवगन अभिनीत फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में शामिल कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में संजय के कपड़े तथा मेकअप उनके पिता के जैसे हैं। यह हालांकि फिल्म की मूल योजना नहीं थी।

सूत्रों का कहना है, "संजय ने जब 'सन ऑफ सरदार' में काम करने की स्वीकृति दी थी तो उन्हें अपनी भूमिका के बारे में भी पता नहीं था। उन्होंने यह फिल्म बस अपने दोस्त अजय देवगन के लिए कर ली थी, जो इसका निर्माण कर रहे हैं। शुरू में संजय के लिए किसी विशेष गेट-अप की योजना नहीं बनाई गई थी। लेकिन इसी बीच 'अग्निपथ' आई।"

सूत्र के अनुसार, "फिल्म में संजय को दिए गए विशेष लुक के कारण उनका चरित्र सफल रहा। इसके बाद ही अजय ने निर्देशक अश्विन धीर को अपने दोस्त संजय के लिए विशेष गेट-अप का सुझाव दिया।"

'सन ऑफ सरदार' में संजय को कौन सा लुक दिया जाए, इस पर खूब चर्चा हुई। संजय ने 'मुझे जीने दो' में अपने पिता के लुक का सुझाव रखा, जो उन्हें बचपन से ही आकर्षित करता आया है।

निर्देशक धीर ने कहा, "संजय फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के बहुत सख्त व बहन पर अंकुश रखने वाले भाई का किरदार निभा रहे हैं। हां, उनका लुक और चरित्र 'मुझे जीने दो' में सुनील दत्त साहब के लुक से मिलता-जुलता है। वास्तव में हमने संजय को लम्बे समय बाद एक घोड़े पर भी बिठाया।"
Web Title: sanjay dutt to look like father in son of sardar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

     

    Recommended