Home »Gossip» Salman Khan Reveals Why He Helped Jagdish Mali

सलमान ने किया खुलासा, अंतरा के भीख मांग रहे पिता की मदद क्यों की

dainikbhaskar.com | Jan 18, 2013, 11:26 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंतरा माली के पिता और जाने माने फोटोग्राफर जगदीश माली के मुंबई की सड़कों पर भीख मांगते देखे जाने की खबर से बॉलीवुड में सनसनी मच गयी।


जगदीश अंधेरी इलाके में अर्ध नग्न हालत में भीख मांगते देखे गए जब उन्हें मॉडल मिंक बरार ने देखा तो पहचान लिया।मिंक ने मदद के लिए सलमान खान को फ़ोन किया।


सलमान ने तुरंत गाड़ी और एक व्यक्ति को मिंक की मदद के लिए भेजा ताकि वह जगदीश को उनके घर तक सही सलामत पहुंचा सकें।


इस पूरे घटनाक्रम के बाद जगदीश की बेटी अंतरा ने बयान देकर कहा कि उनके पिता बिलकुल ठीक हैं और उन्हें किसी की मदद की जरुरत नहीं। अब सलमान ने इस पूरे मामले पर पहली बार अपना मुंह खोला है।


हाल ही में जब सलमान से पूछा गया कि उन्होंने जगदीश माली की मदद क्यों की तो उन्होंने वह व्यक्ति बेहद बुरी हालत में सड़े-गले कपड़े पहन सड़कों पर घूम रहा था ,भीख मांग रहा था, ऐसे में मदद करना मेरा फर्ज है।सलमान ने अंतरा माली के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा।


आपके पिता फटे-पुराने कपड़ों में अंधेरी की सड़कों पर घूम रहे हैं और आप कहते हो उन्हें मदद नहीं चाहिए।।आप बताइए मदद की जरुरत किसे है?जब मुझे इस बारे में पता चला तो मैंने कुछ लोगों से संपर्क करने की कोशिश की ताकि मदद कर सकूं।


सलमान ने आगे यह भी कहा कि जगदीश बहुत बड़े फोटोग्राफर हैं। हमने एक समय उनसे फोटोशूट करवाने के लिए बहुत पापड़ बेले ताकि उनका समय मिल सके।

Web Title: Salman Khan reveals why he helped Jagdish Mali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

     

    Recommended