Home » Gossip» Salman Khan Agree To Work In No Entry Mein Entry

PICS: सलमान ने निभाया वादा, बोनी कपूर को किया खुश

Dainikbhaskar.com | Jan 04, 2013, 12:58PM IST


सलमान ख़ान अपने वादों से मुकरने वाले अभिनेता नहीं हैं। लंबे समय से फिल्म 'नो एंट्री' का सीक्वल बनाए जाने की चर्चा हो रही थी। सलमान ख़ान ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मंजूर दे दी है और इसके लिए डेट्स भी दे दी हैं।

'नो एंट्री' का सीक्वल बनाए जाने की पुष्टि बोनी कपूर ने अपनी पत्नी श्रीदेवी और दो बेटियों के साथ दुबई जाने से पहले की। बोनी ने मीडिया को बताया, "हां, सलमान ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है और मेरे निर्देशक अनीस बज्मी ने इसका शेड्यूल भी फिक्स कर लिया है। हम जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। अपने भाई सुहैल की फिल्म के बाद सलमान मेरी और साजिद नाडियावाला की फिल्म 'किक' के लिए शूटिंग करेंगे।"

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में यह पहला मौका है जब सलमान दो फिल्मों की शूटिंग एक साथ करेंगे। 'नो एंट्री' के सीक्वल का नाम 'नो एंट्री में एंट्री' फाइनल किया गया है। अब देखना ये है कि सलमान जैसे हाई-फाई फीस वसूलने वाले एक्टर को फिल्म में लेकर बोनी कितना कमा पाएंगे।

बोनी कपूर अपने पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गए हैं। (आगे की स्लाइड में देखिए दुबई के लिए रवाना होने से पहले बोनी कपूर और श्रीदेवी की तस्वीरें।
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: salman khan agree to work in no entry mein entry
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Email Print
0
Comment