Home » Features » Interviews» Rush Is Special To Me: Emraan Hashmi

'मेरे लिए 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म से अधिक मायने रखती है 'रश'

agency | Oct 29, 2012, 16:47PM IST

अभिनेता इमरान हाशमी की ताजातरीन फिल्म 'रश' 26 अक्टूबर को रिलीज हुई है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उसे सराहना नहीं मिली। इसके बावजूद इमरान निराश नहीं हैं। इमरान ने कहा है कि 'रश' उनके लिए एक खास फिल्म है।



इमरान ने कहा कि अपनी इस फिल्म के माध्यम से वह दिवंगत मूल निर्देशक शामिन देसाई का सपना पूरा कर सके, जिनका जनवरी 2011 में निधन हो गया था।




इमरान ने कहा, "एक पत्रकार ने मोबाइल संदेश के माध्यम से मुझे जानकारी दी कि सिर्फ 20 लोग मेरी फिल्म देखने एक सिनेमाघर में पहुंचे हैं। मैंने जवाब दिया कि मेरे लिए यह फिल्म किसी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म से अधिक अहम है, क्योंकि मैंने एक दम तोड़ते इंसान की आखिरी इच्छा पूरी की है।"




देसाई इस फिल्म के मूल निर्देशक थे, लेकिन फिल्म के शुरू होने से पहले ही उनका निधन हो गया। देसाई ने जनवरी 2011 में दम तोड़ा था और उससे एक साल पहले उन्होंने फिल्म बनाने की घोषणा की थी। उस समय इस फिल्म का नाम 'रफ्तार 24 गुणा 7' रखा गया था।




इसके बाद अक्टूबर 2011 में उनकी पत्नी प्रियंका देसाई ने फिल्म पूरी करने की ठानी और इसे नया नाम दिया। इमरान ने कहा कि उनके लिए 'रश' एक लिहाज से मुकाम को पाने जैसी है।

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: rush is special to me: emraan hashmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment