Home » Gossip» Romancing A Witch Was The Only Thing Left: Emraan Hashmi

'अब सिर्फ डायन के साथ रोमांस करना ही बाकी रह गया है' - इमरान हाशमी

dainikbhaskar.com | Jan 18, 2013, 12:44PM IST
कई सक्सेसफुल फिल्में कर चुके इमरान हाशमी सीरियल किसर की इमेज से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। अभी भी इमरान की इमेज एक ऐसे रोमांटिक हीरो की बनी हुई है जो नायिका को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। ऐसा लगता है कि फिल्म 'एक थी डायन' में भी उन्हें सीरियर किसर की इमेज से छुटकार नहीं मिलने वाला है।

'एक थी डायन' में इमरान एक जादूगर की भूमिका निभा रहे हैं। अगर वे इस फिल्म में डायनों के साथ रोमांस करते नज़र आएं तो दर्शकों को हैरानी नहीं होनी चाहिए। फिल्म में डायनों के साथ रोमांटिक दृश्यों के बारे में जब इमरान से पूछा गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, "अब बस डायन के साथ रोमांस करना ही बाकी रह गया है।"

Dainikbhaskar.com को इमरान ने बताया, "चूंकि यह एक सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म है, इसलिए इसमें रोमांस का स्कोप काफी कम है।"

फिल्म में डायन का किरदार निभा रहीं कोंकणा सेन, हुमा कुरैशी और कल्की कोचलीन में से कौन सी डायन सबसे ज्यादा क्रूर और डरावनी है, इस सवाल के जवाब में इमरान ने कहा, "तीन ही अभिनेत्रियां टेलेंटेड हैं, इसलिए यह बता पाना मुश्किल है।"
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Romancing a witch was the only thing left: Emraan Hashmi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
RELATED ARTICLES
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment