Home » Gossip» Rajinikanth, Big B At Ram Charan Teja's Wedding

चिरंजीवी के बेटे की शादी में पहुंचे बिग बी, दिया आशीर्वाद

agency | Jun 15, 2012, 11:35AM IST

अभिनेता से राजनीतिज्ञ बने चिरंजीवी के अभिनेता पुत्र के. राम चरन तेजा गुरुवार को हैदराबाद के निकट आयोजित एक भव्य समारोह में के. उपासना के साथ वैवाहिक बंधन में बंध गए। वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए राजनीति एवं फिल्म से जुड़े लोगों का जमावड़ा लगा था।

आंध्र प्रदेश के राज्यपाल ई.एस.एल. नरसिम्हन, तमिलनाडु के राज्यपाल के. रोसैया, राज्य के मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी, पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के अलावा राज्य सरकार के कई मंत्री, सांसद एवं विधायक उपस्थित थे।

इस अवसर पर बॉलीवुड सुपर स्टार अमिताभ बच्चन, तमिल सुपर स्टार रजनीकांत, अम्बरीश, श्रीदेवी और उनके फिल्मकार पति बोनी कपूर सहित हिंदी, तमिल, तेलुगू सिनेमा की हस्तियां उपस्थित थीं।

समारोह रंगारेड्डी जिले के मोइनाबाद फार्महाउस में आयोजित किया गया था।

कांग्रेस से राज्यसभा सांसद चिंरजीवी और उपासना के दादा एवं अपोलो हास्पिटल्स के प्रताप सी. रेड्डी ने मेहमानों का स्वागत किया।

फोटो साभार: www.gulte.com

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Rajinikanth, Big B at Ram Charan Teja's wedding
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
RELATED ARTICLES
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment