Home »Gossip » Rajesh Khanna Birthday

राजेश खन्‍ना का आज जन्‍मदिन, लोगों ने भुला दिया !

Dainik Bhaskar.com | Dec 29, 2012, 10:57 AM IST

नई दिल्‍ली। कभी हिंदुस्‍तान के करोड़ों दिलों के चहेते रहे बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता राजेश खन्‍ना का आज जन्‍मदिन है। लेकिन उनके जन्‍मदिन के अवसर पर उनकी आखिरी फिल्म 'रियासत' बड़े परदे पर नहीं आ पाई। फिल्‍म को एक भी वितरक नहीं मिला। फिल्म के निर्देशक अशोक त्यागी ने कहा कि फिल्म को शुक्रवार को रिलीज किया जाना था। लेकिन वितरक नहीं मिलने की वजह से योजना आगे बढ़ा दी गई है। अब फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज की जाएगी। फिल्म 'रियासत' में राजेश खन्ना के अलावा गौरी कुलकर्णी,आर्यन वैद्य, आर्यमान रामसे और रजा मुराद ने भी काम किया है।
राजेश खन्‍न का जन्‍म 29 दिसंबर, 1942 को हुआ था। बीती 18 जुलाई को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। राजेश से अलग रह रही उनकी पत्नी डिम्पल कपाड़िया के अलावा उनकी बेटी ट्विंकल खन्‍ना ने आखिरी दिनों में उनकी देखभाल की। डिंपल से उन्‍होंने 1973 में शादी की थी, लेकिन 1984 में उनकी राहें जुदा हो गईं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: rajesh khanna birthday
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      Top