Home »Gossip » Rajesh Khana Life Controversial Facts

PICS:जानिए, राजेश खन्ना की लाइफ की कंट्रोवर्शियल बातें

Dainikbhaskar.com | Dec 29, 2012, 00:02 AM IST

जिस समय 'बॉबी' की शूटिंग चल रही थी, उसी दौरान अहमदाबाद में एक फिल्म समारोह आयोजित हुआ। इसमें शामिल होने के लिए मुंबई के बहुत से नामी सितारे बुलाए गए। इन्हें लाने के लिए आयोजकों ने एक चार्टर्ड प्लेन का इंतजाम किया। विमान में राजेश खन्ना सुपर स्टार की हैसियत से मौजूद थे। डिम्पल चूंकि राजकपूर की खोज थीं, इसलिए वह भी अहमदाबाद जा रही थीं। डिंपल के बगल की सीट खाली देख राजेश ने उनसे पूछा, 'क्या मैं इस सीट पर बैठ सकता हूं?' डिंपल भला कहां से इनकार कर सकती थीं। यह पहली मुलाकात गहरी होती गई। अहमदाबाद में समारोह के दौरान दोनों की बराबर मुलाकातें होती रहीं। डिनर और लंच के दौरान दोनों एक-दूसरे को उनकी मनपसंद डिश पेश करते रहे। विमान से मुंबई लौटने से पहले दोनों की प्रेम कहानियां बॉलीवुड में पहुंच गई। जिन लोगों ने दोनों को विमान या फिल्म समारोह में देखा था, वे तो मान रहे थे कि राजेश-डिंपल के बीच कुछ पक रहा है, लेकिन बाकी को यह खबर मात्र गॉसिप लग रही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: rajesh khana life controversial facts
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top