Home »TV »Latest Masala» Rajeev Denied That He Had Not Kissed Sana In Big Boss House

PICS: 'मैंने शो में सना को किस नहीं किया'- राजीव पॉल

Dainikbhaskar.com | Jan 05, 2013, 12:14 PM IST

बिग बॉस शो के निर्माताओं द्वारा पहले ही दिन से यह कोशिश की जा रही है कि उनका शो 'अलग छे' की पंचलाइन पर फिट बैठे। कई सेलेब्रिटीज को घर में एंट्री करवाने के बाद बीते दिन प्रतिभागियों की मीडिया से बातचीत करवाई गई। बिग बॉस शो के इतिहास में यह पहला मौका था जब प्रतिभागियों ने मीडिया से बातचीत की।

गौरतलब है कि काफी दिनों से सना, राजीव और डेलनाज के बीच लव ट्राइंगल को लाखों दर्शक टेलीविजन सेटों पर देख रहे हैं।

जब एक मीडियाकर्मी ने राजीव से पूछा कि वह डेलनाज की मौजूदगी में ही सना से नज़दीकियां क्यों बढ़ा रहे हैं तो राजीव ने कहा, "मेरा और डेलनाज का अब तलाक हो चुका है।" हालांकि बाद में राजीव ने यह क्लियर किया कि वे और सना सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

पत्रकारों ने बाद में राजीव और सना के बीच दिखाई गए किसिंग दृश्यों के बारे में भी सवाल पूछे। इस सवाल को सुनकर दोनों प्रतिभागियों का काफी आश्चर्य हुआ।

राजीव ने मीडिया को बताया कि उन्होंने शो के दौरान एक-दूसरे को किस नहीं किया। राजीव ने कहा, "मैंने सना को किस नहीं किया। यह सना के गालों पर हल्का सा चुंबन हो सकता है, लेकिन मुझे नहीं मालूम कि इसे बाहर क्यों दिखाया गया। हमने एक-दूसरे को कभी किस नहीं किया।"


राजीव भले ही मीडिया के सामने इस मामले को लेकर कितनी सफाई दें, लेकिन उनके और सना के बीच की नज़दीकियों को पूरा देश टेलीविजन पर देख चुका है। आगे की तस्वीरें यह साबित करने के लिए काफी हैं कि किसिंग मामले में राजीव झूठ बोल रहे हैं। (राजीव और सना की किसिंग तस्वीरें देखने के लिए आगे की फोटोस्लाइड्स पर क्लिक कीजिए।)

Web Title: rajeev denied that he had not kissed sana in big boss house
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

     

    Recommended