Home » Gossip» Pooja Bhatt Will Not Cut Bold Scenes Of Jism 2

टीवी के लिए 'जिस्म-2' में सनी लियोनी के बोल्ड सीन्स नहीं काटे जाएंगे!

agency | Jul 29, 2012, 00:44AM IST
पूजा भट्ट चाहती हैं कि उनकी फिल्म 'जिस्म 2' उनके करियर में उतनी ही महत्वपूर्ण साबित हो, जितनी 1982 की फिल्म 'अर्थ' उनके पिता के लिए कामयाब साबित हुई थी। पूजा ने बताया, "मुझे उम्मीद है कि 'जिस्म 2' मेरे लिए 'अर्थ' साबित होगी।


पूजा ने 'पाप', 'हॉलीडे', 'धोखा', 'कजरारे' जैसी चार बॉलीवुड फिल्में निर्देशित की हैं लेकिन इनमें से कोई भी बॉक्स आफिस पर खास करिश्मा नहीं कर पाई। 'जिस्म 2' से वह सफलता, शोहरत और प्रशंसा की उम्मीद कर रही हैं।


पूजा ने कहा, "यह एक संयोग है कि मैं भी उसी दौर में हूं जहां कभी मेरे पिता थे। उन्होंने भी लगभग चार फिल्में बनाई थीं जिन्होंने बेहतर प्रदर्शन नहीं किया था। वह करियर के उस पायदान पर थे जब कुछ भी नहीं चल रहा था।"


पूजा को लगता है कि फिल्म 'अर्थ' और 'जिस्म 2' की कहानी में कुछ समानता है। उनकी फिल्म को 'केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड' से 'ए' प्रमाणपत्र मिला है।


एक तरफ जब कुछ लोग टेलीविजन पर अपने फिल्म के प्रसारण के लिए इसके बोल्ड सीन्स को परिष्कृत अंदाज में पेश करते हैं वहीं पूजा का इस सम्बंध में कहना है कि ऐसा करने की बजाए वह फिल्म को 11 बजे के बाद प्रसारित करवाएंगी।


उन्होंने कहा, "मैंने एक व्यस्क फिल्म बनाई है, आप बच्चों के चैनल पर शराब नहीं बेच सकते! अत: अगर कोई अपनी फिल्म व्यस्क प्रमाणपत्र के साथ बना रहा है , मैं इसे कमजोर कैसे कर सकती हूं और दोपहर में मुख्य समय पर कैसे प्रदर्शित कर सकती हूं।


उनका कहना है कि उनकी फिल्म के लिए घरेलू वीडियो और ऑन लाइन के विकल्प भी खुले हुए हैं।


यह फिल्म तीन अगस्त को प्रदर्शित की जाएगी।
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: pooja bhatt will not cut bold scenes of jism 2
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment