Home » Gossip» Not Sindoor But Puja Tilak For Katrina!

IN PICS: स्क्रीनिंग पर सल्लू के साथ ऐसे पहुंची कैट और चौंक गए सभी

dainikbhaskar.com | Aug 16, 2012, 11:36AM IST

कैटरीना कैफ की यह तस्वीर देख आप कोई कयास लगाने शुरू दें इससे पहले हम आपको बता दें कि कैट के माथे पर यह पूजा का टीका है न कि मांग में सिंदूर जो एक शादीशुदा महिला लगाती है.
दरअसल हाल ही में कैटरीना 'एक था टाइगर' की प्राइवेट स्क्रीनिंग के लिए मुंबई के यशराज स्टूडियो और केतनव सिनेमा में देखी गईं तो उनके माथे पर इस टीके को देखकर अफवाहों का बाजार गर्म होने लगा कि कहीं उन्होंने चोरी छुपे शादी तो नहीं कर ली. मगर इससे पहले इन कयासों को और हवा मिलती, कैटरीना के एक करीबी सूत्र ने साफ़ कर दिया कि ऐसा कुछ नहीं है जैसा सोचा जा रहा है.

उन्होंने बताया कि कैटरीना अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी के घर पर रखी गई एक पूजा में गईं थीं जहां पंडित ने उन्हें यह टीका लगाया. इस पूजा में शामिल होने के बाद कैट सीधे फिल्म की स्क्रीनिंग में आ गईं तो लोगों ने उन्हें देखकर बातें बनानी शुरू कर दीं.
इस स्क्रीनिंग पर कैट के अलावा सलमान खान, मलाइका अरोड़ा खान,सलमान की बड़ी बहन अलविरा खान भी नजर आए.देखिए स्क्रीनिंग की खास तस्वीरें:

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Not sindoor but puja tilak for Katrina!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
RELATED ARTICLES
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment