Home » Gossip» My Chest Has Become Blouse, Says Ajay Devgn In Bol

'माए चेस्ट हैज बिकम ब्लाउस'

Esha Razdan | Jun 13, 2012, 16:24PM IST

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्में दमदार डायलॉग्स के लिए मशहूर हैं। फिल्म सिंघम का 'आता माझी सटकली' डायलॉग तो लोग अभी तक भूल नहीं पाए हैं। सिंघम के डायलॉग ने अजय और रोहित दोनों को काफी लोकप्रियता दिलाई थी।
इस बार फिर रोहित अजय देवगन के साथ धमाका मचाने वाले हैं। दरअसल रोहित, अजय के साथ बोल बच्चन फिल्म बना रहे हैं। बोल बच्चन फिल्म के ट्रैलर में अजय देवगन मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। अजय देवगन फिल्म में पृथ्वीराज रघुवंशी नामक किरदार निभा रहे हैं जो कि अंग्रेजी बोलने का काफी शौक रखता हैं । लेकिन मजे की बात तो यह है कि पृथ्वीराज हमेशा अंग्रेजी गलत बोलता है । ट्रैलर में अजय 'माए चेस्ट हैज बिकम ब्लाउस' डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं । दरअसल अजय बोलना चाह रहे थे 'तूझे पाकर मेरी छाती और भी चौड़ी हो गई'।
अजय के इस डायलॉग ने फैंस के बीच धूम मचा रखी है। हमें उम्मीद है कि सिंघम के डायलॉग की तरह बोल बच्चन के डायलॉग्स भी लोगों के दिल में अपनी जगह बना सकेंगे।
गौरतलब है कि बोल बच्चन फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: My chest has become blouse, says Ajay Devgn in Bol
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
RELATED ARTICLES
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment