Home » TV » Latest Masala» MNS Activists Disrupts Shooting Of Sa Re Ga Ma Pa Show

सारेगमपा की शूटिंग में मनसे का हंगामा

Divya Bhaskar Network | Oct 19, 2012, 09:20AM IST
मुंबई. सारेगामापा शो की शूटिंग में गुरुवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि शो में पाकिस्तानी गायकों को शामिल किया गया है। उन्होंने कार्यक्रम की शूटिंग रुकवा दी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने पार्टी की चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर सहित चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।

जी टीवी पर सारेगामापा संगीत शो प्रसारित होता है। मनसे कार्यकर्ताओं को जानकारी मिली थी कि शो में पाकिस्तानी गायकों को शामिल किया गया है। गुरुवार को कार्यक्रम के अगले एपिसोड की शूटिंग चल रही थी। इस बीच मनसे कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। इसकी सूचना एनएम जोशी मार्ग पुलिस को मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई और कार्यकर्ताओं को काबू में किया। (बिग बॉस पर गिरेगी गाज)

खोपकर और शशांक नागवेकर के अलावा दो कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पार्टी नेताओं ने चेतावनी दी है कि यदि कार्यक्रम में पाकिस्तानी कलाकार नजर आए तो शो को नहीं चलने दिया जाएगा। (दिल्‍ली में सैफीना के ग्रैंड वेडिंग रिसेप्‍शन की तस्‍वीरें देखिए)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: MNS activists disrupts shooting of Sa Re Ga Ma Pa Show
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment