Home »Gossip » Kareena Will Not Change Her Religion To Marry Saif

सैफ से शादी के लिए रिलीजन चेंज नहीं करेंगी करीना!

dainikbhaskar.com | Jun 28, 2012, 13:56 IST

सैफ से शादी के लिए रिलीजन चेंज नहीं करेंगी करीना!

saif ali khanकरीना कपूर अक्टूबर में सैफ अली खान से शादी करने वाली हैं, लेकिन वह अपनी होने वाली सास शर्मिला टैगोर की तरह धर्म नहीं बदलेंगी।




शर्मिला हिंदू बंगाली थीं और मंसूर अली खान पटौदी से शादी करने के लिए उन्होंने इस्लाम कुबूल किया था। लेकिन करीना ऐसा नहीं करेंगी। सैफ भी इस तरह की परंपराओं में विश्वास नहीं करते, इसलिए उन्हें भी इस पर कोई आपत्ति नहीं है।




मी़डिया रिपोर्टों के अनुसार, सैफ ने इस बारे में कहा है कि वह कभी नहीं चाहेंगे कि करीना रिलीजन चेंज करें। उन्होंने सरकार को सलाह दिया है कि स्पेशल मैरिज एक्ट में संशोधन करना चाहिए कि इंटर-रिलीजन मैरिज से पहले किसी को धर्म परिवर्तन न करना पड़े।




सैफ की मां शर्मिला ने धर्म परिवर्तन के बाद अपना नाम बदलकर आयशा बेगम रख लिया था। सैफ की पहली बीवी अमृता सिख थीं, लेकिन शादी से पहले उन्होंने भी इस्लाम कुबूल किया था।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kareena will not change her religion to marry saif
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top