Home »Gossip » Kareena And Saif Wedding

अब्बा हुजूर की कब्र पर फातिया पढऩे आएंगे सैफ-करीना

दैनिक भास्‍कर डॉट कॉम | Oct 18, 2012, 07:13 AM IST

अब्बा हुजूर की कब्र पर फातिया पढऩे आएंगे सैफ-करीना
नई दिल्‍ली। सैफ अली खान और करीना कपूर अपनी शादी का जश्‍न (देखिए दावत-ए-वलीमा के लिए दिल्ली में सजाए जा रहे बंगले की तस्वीरें) मना रहे हैं। गुरुवार को दिल्ली में एक शानदार बंगले में दावत-ए-वलीमा की पार्टी रखी गई है। खबर है कि इसके बाद सैफ और करीना एक चर्च में जाकर भी शादी की रस्में पूरी करेंगे। रिपोर्टों के मुताबिक करीना की मां बबीता ईसाई धर्म को मानती हैं और सैफीना चर्च में जाकर भी रस्में पूरी करेंगे।
वहीं मुस्लिम समाज इसके खिलाफ हो गया है। उनकी शादी (खास तस्‍वीरें देखें) को इस्लामिक संस्था दारुल उलूम ने नाजायज करार दिया है।
संस्‍था का कहना है कि ऐसी शादी तभी जायज मानी जा सकती है जब बीवी और शौहर दोनों मुसलमान हों। एक उलेमा का दावा है कि करीना ने अपने खास मकसद के लिए सैफ अली खान से यह शादी कीहै। इस्लाम इसकी इजाजत नहीं देता।
इन बातों से बेपरवाह सैफ और करीना गुरुवार को दावत-ए-वलीमा की तैयारी कर रहे हैं। दिल्‍ली में होने वाली यह पार्टी आलीशान होगी और इसमें राष्‍ट्रपति सहित तमाम दिग्‍गजों को न्‍यौता गया है। (पढें, बिग बॉस में महिला को पगड़ी पहनाने पर विवाद)
आगे की स्‍लाइड पर क्लिक कर जानें सैफ और करीना की शादी और पार्टी से जुड़ी और जानकारियां...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: kareena and saif wedding
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top