Home »Gossip » Kangana Ranaut Shocking Statements About Bollywood Stars

रिपोर्ट में आपत्तिजनक कमेंट का दावा, कंगना बोलीं-मैंने नहीं दिया ऐसा बयान

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 10:48 AM IST

कंगना रनोट।

मुंबई.- साउथ इंडियन एंटरटेनमेंट वेबसाइट चित्रमाला के मुताबिक, कंगना रनोट ने बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को लेकर शॉकिंग कमेंट किया था। दावा था कि कथिततौर पर उन्होंने कहा है कि ऑफर्स पाने के लिए वे करीब हर बड़े एक्टर्स की सभी तरह की डिमांड पूरी कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया है कि उनके दौर की हर टॉप एक्ट्रेस को इस फेज से गुजरना पड़ा है।लेकिन कंगना ने ऐसी कोई भी बात कहने से इनकार कर दिया है। कंगना बोलीं, मैंने नहीं दिया कोई इंटरव्यू...
कंगना की मैनेजर से जब हमने संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि कंगना ने ऐसा कोई इंटरव्यू दिया ही नहीं है और ये खबर बिलकुल झूठ है। कंगना हैरान हैं कि ऐसी बातें कहां से फैला दी जाती हैं।
हाल ही में खत्म हुआ ऋतिक-कंगना विवाद
- कथिततौर पर पूरे बॉलीवुड पर उंगली उठा रहीं कंगना रनोट का ऋतिक रोशन से विवाद इस साल खूब सुर्ख़ियों में रहा था। हालांकि, बीते दिनों बिना नतीजे यह खत्म हो गया।
- मुंबई क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस संजय सक्सेना के मुताबिक, हमें उस (ऋतिक के) ई-मेल आईडी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, बल्कि उस ईमेल का सर्वर यूएस में लोकेट हो रहा है।
- फिलहाल ये पता लगा पाना काफी कठिन है कि उस अकाउंट को कौन यूज कर रहा था। इसलिए हम मौजूदा सबूतों के आधार पर इस मामले को क्लोज कर रहे हैं।
क्या था ऋतिक और कंगना के बीच विवाद
कंगना ने दावा किया था कि वो और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में थे और ऋतिक ने उन्हें कई मेल किए थे। इस पर ऋतिक ने साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि कोई उनके नाम का इस्तेमाल करके कंगना को मेल भेज रहा है।
दोनों के बीच विवाद क्यों?
- एक इंटरव्यू के दौरान कंगना से पूछा गया था कि क्या उन्हें ऋतिक ने 'आशिकी 3' से बाहर कराया। बता दें कि पहले इस फिल्म में कंगना और ऋतिक को लेने की बात चल रही थी। लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो पाया।
- जवाब में कंगना ने कहा था, "हां, मैंने भी ऐसी बातें सुनी हैं। मुझे नहीं पता कि 'सिली एक्स पार्टनर्स' पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसी हरकतें क्यों करते हैं। मेरे लिए वो चैप्टर खत्म हो चुका है और मैं पुरानी बात नहीं दोहराना चाहती।"
- इसके बाद ऋतिक ने ट्वीट कर कहा था कि इस एक्ट्रेस की बजाय उनका पोप से अफेयर होने के चांसेस ज्यादा हैं। इसी के बाद से दोनों के बीच विवाद है।
- ऋतिक ने कंगना के इसी बयान को लेकर नोटिस भेजा था। ऋतिक ने हैकिंग और कंगना के खिलाफ 40 सबूत सौंपे थे। इसमें ज्यादातर ईमेल हैं।
- ऋतिक और कंगना, दोनों यह दावा करते रहे कि उनके ईमेल अकाउंट हैक हुए थे।
- ऋतिक की तरफ से सबूत के तौर पर ईमेल सौंपे जाने पर कंगना ने कहा था कि वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। जबकि ऋतिक सीधे तौर पर कंगना का नाम लेने से बचते रहे हैं।
क्या 2009 में शुरू हुआ था ऋतिक कंगना का अफेयर
- रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक और कंगना का अफेयर साल 2009 में फिल्म 'काइट्स' की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। उस वक्त दोनों ही स्टार्स करियर के बुरे दौर से गुजर रहे थे। यही वजह है कि वे एक-दूसरे का सहारा बने।
- बता दें कि 'काइट्स' के दौरान ऋतिक और बारबरा मोरी (फिल्म की लीड एक्ट्रेस) के अफेयर की खबर भी आई थी। हालांकि, बाद में पता चला था कि यह अफवाह फिल्म के प्रमोशन के लिए उड़ाई गई थी।
- खास बात यह है कि उस वक्त ऋतिक और कंगना के बीच की नजदीकियों पर किसी का ध्यान नहीं गया।

ऋतिक के अलावा, वे कुछ और एक्टर्स के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। आगे की स्लाइड्स में जानिए ऋतिक के साथ कंगना की लव स्टोरी के प्वॉइंट, साथ ही और किन स्टार्स से जुड़ा उनका नाम...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Kangana Ranaut Shocking Statements About Bollywood Stars
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      Top