Home »Gossip» Item Numbers Are Not Vulgar: Nathalia Kaur

ऐसे उत्तेजक डांस करने वाली नतालिया ने कहा, 'अश्लील नहीं होते आइटम नंबर'

agency | May 09, 2012, 09:56 AM IST

फिल्म 'डिपार्टमेंट' के आइटम नम्बर से हिन्दी फिल्म उद्योग में कदम रखने वाली मॉडल से अभिनेत्री बनी नतालिया कौर की माने तो आइटम नम्बरों को अश्लील की संज्ञा नहीं दी जानी चाहिए क्योंकि ये प्रतिभा दिखाने के जरिया हैं।

नतालिया ने एक साक्षात्कार में बताया, "मैं उन लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं करती, जो मुझे आइटम गर्ल कहते हैं। मैं समझती हूं कि यह प्रतिभा और कौशल दिखाने का एक और तरीका है। ये गीत बहुत कलात्मक हैं। लोग आपकी आलोचना कर सकते हैं, लेकिन आइटम नम्बर करने में कुछ गलत नहीं है।"

उन्होंने कहा, "आइटम गर्ल शब्द मुझे ठेस नहीं पहुंचाता, मैं इन्हें अश्लील और अभद्र रूप में नहीं देखती। मुझे यह बहुत कलात्मक लगा।"

नतालिया 'डिपार्टमेंट' के आइटम नम्बर 'दन दन' में ठुमके लगाती नजर आएंगी। गीत का नृत्य निर्देशन गणेश आचार्य ने किया है, जबकि संगीत धरम संदीप, बप्पी लाहड़ी और विक्रम नेगी ने दिया है।

इस महीने की 18 तारीख को रिलीज होने वाली राम गोपाल वर्मा निर्देशित 'डिपार्टमेंट' में संजय दत्त, अमिताभ बच्चन और राणा दागुबत्ती मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

भारत में मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली 21 वर्षीया नतालिया एक प्रशिक्षित ओपेरा गायिका भी हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह भविष्य में गायिकी जारी रखना चाहेंगी, तो उन्होंने जवाब दिया, "मैं राम गोपाल वर्मा के बैनर तले बन रही अपनी अगली फिल्म में एक गाना गाऊंगी।"

Web Title: item numbers are not vulgar: nathalia kaur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

      Next Article

       

      Recommended