Home »Gossip » I Want To Debut With Aamir Khan In Bollywood

PICS: मामा गोविंदा और नर्मदा के बारे में रागिनी खन्ना ने खोले कई राज!

Niranjan Dubay | Feb 10, 2013, 00:02 AM IST

रागिनी खन्ना किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर काफी कम समय में अपनी पहचान बनाई है। रागिनी ने जो भी सीरियल्स किए वे अपने समय के हिट सीरियल्स में शुमार हुए। चाहे वह 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' हो या फिर 'ससुराल गेंदा फूल'। इन दोनों सीरियल्स में काफी नैचुरल दिखी हैं रागिनी।
रागिनी ने 'भास्कर भारती' में भी अपनी एक्टिंग से जान फूंक दी थी। हाल ही में दैनिक भास्कर डॉट कॉम ने रागिनी खन्ना से बातचीत की। बातचीत के क्रम में रागिनी ने अपने मामा गोविंदा से लेकर नर्मदा के बारे में बातें की। साथ ही रागिनी ने अपने संघर्ष और बॉलीवुड में एंट्री को लेकर भी बातें की।
आगे की स्लाइड्स में जानिए सिंगर बनने का सपना देखने वाली रागिनी खन्ना कैसे बन गईं एक्ट्रेस, साथ में कैसा था उनका संघर्ष और गोविंदा की बेटी नर्मदा के बारे में क्या कहती हैं रागिनी। इसके अलावा आखिर क्यों गोविंदा के सामने कुछ बोल नहीं पाती हैं रागिनी....
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: i want to debut with aamir khan in bollywood
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      Top