Home »Gossip» I Met Dawood Ibrahim Once: Sanjay Dutt

'हां मैंने दाऊद के साथ डिनर किया मगर उससे कोई संबंध नहीं'

agency | Aug 16, 2012, 12:49 PM IST

फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने कहा है कि वे अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम द्वारा दुबई में आयोजित डिनर में गए थे। साथ दो फिल्म निर्माता भी थे। लेकिन उन्होंने जोड़ा कि उनका दाऊद से कोई संबंध नहीं है। दत्त के मुताबिक यह 1993 के मुंबई विस्फोटों से पहले की बात है।

सुप्रीम कोर्ट में संजय दत्त की ओर से उनके वकील हरीश साल्वे ने जस्टिस पी. सतशिवम और बीएस चौहान को यह जानकारी दी। बेंच संजय दत्त को अपराधी ठहराए जाने और छह साल की जेल के खिलाफ अपील पर सुनवाई कर रही थी। साल्वे ने कहा कि संजय का दाऊद या टाइगर मैमन से उनके कोई संबंध नहीं हैं। इस मामले में मैमन मुख्य साजिशकर्ता है। बेंच ने पूछा कि क्या आपका मतलब यह है कि आपके दाऊद इब्राहिम से संबंध केवल मूवी की शूटिंग तक सीमित हैं? साल्वे ने इसका 'हां' में जवाब दिया।

क्या है मामला : सुप्रीम कोर्ट मुंबई में 1993 में हुए बम विस्फोटों के दोषियों को मिली सजा के खिलाफ अपील पर सुनवाई कर रहा है। सुनवाई एक नवंबर 2011 से शुरू हुई है। इस मामले में 12 लोगों को मौत की सजा तथा 78 लोगों को जेल की सजा हुई है। कुल 110 याचिकाएं हैं। संजय दत्त को इस मामले में टाडा के आरोपों से बरी कर दिया गया था। लेकिन निचली अदालत ने अवैध हथियार रखने के आरोप में उन्हें छह साल की जेल की सजा सुनाई थी। सीबीआई ने संजय दत्त को बरी किए जाने के खिलाफ अपील नहीं करने का फैसला किया था।
Web Title: I met Dawood Ibrahim once: Sanjay Dutt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Next Article

     

    Recommended