Home » Gossip» Govinda's Daughter's Debut Delayed Further

गोविंदा के अंधविश्वास ने लगाया बेटी के फ़िल्मी करियर पर ब्रेक!

dainikbhaskar.com | Sep 01, 2012, 11:16AM IST
जहां एक ओर बॉलीवुड में एक के बाद एक स्टार किड या कजिन की एंट्री होती जा रही है, वहीं दूसरी ओर गोविंदा की बेटी नर्मदा की एंट्री किसी न किसी वजह से टलती हीजा रही है।

सूत्रों के अनुसार नर्मदा कुछ साल पहले बॉलीवुड में विजेंदर सिंह के साथ लॉन्च होने वाली थीं।लेकिन निर्देशक लवली सिंह कायह प्रोजेक्ट कभी शुरू ही नहीं हो सका।

उसके बाद विनोद खन्नाके भतीजे अखिल कपूर के साथ उनका डेब्यू होना तय हुआ, लेकिन वह प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में चला गया। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अन्य प्रोडक्शन हाउसेज से नाराज होकर गोविंदा ने अपनी बेटी को लॉन्च करने के लिए अपना प्रोडक्शन हाउस चुना था, लेकिन लग रहा है कि अभी उसमें भी थोड़ा समय लगने वाला है।

गोविंदा कहते हैं, ‘मैं अपनी बेटी को लॉन्च करने के लिए पहले से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं करूंगा। सही समय आने पर सबको पता चल जाएगा।’ वैसे भी गोविंदा बहुत अंधविश्वासी हैं।हो सकता है इसके पीछे भी उनका कोई अंधविश्वास ही जुड़ा हो।
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Govinda's daughter's debut delayed further
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
RELATED ARTICLES
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment