Home »Gossip » Check Out 18 Horrible And Not-So-Cool Modelling Day Photos Of Deepika Padukone

Modelling के दिनों में ऐसे Not-so-cool लुक में भी नजर आ चुकी हैं दीपिका

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 16:06 IST

मॉडलिंग के दिनों में ऐसा था दीपिका पादुकोण का लुक।

मुंबई: आज के दौर में दीपिका की गिनती बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में की जाती हैं। ब्यूटी के बदौलत उन्होंने देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है। उनकी खूबसूरती बढ़ाने में डिजाइनर्स, मेकअप आर्टिस्ट, स्टाइलिस्ट का बड़ा हाथ रहा। कॉस्मेटिक सर्जरी की बदौलत वे और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखने लगी हैं। वैसे, स्ट्रगलिंग डेज में उनका कॉम्लेक्शन काफी डार्क हुआ करता था। दीपिका के मॉडलिंग डेज की कुछ फोटोज पर नजर डालें तो वे NOT-SO-COOL लुक में दिखाई दे रही हैं। मॉडलिंग के बाद फिल्मों में एंट्री...
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने फिल्मों में एंट्री करने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई। कॉलेज के दिनों में उन्होंने मॉडलिंग शुरु कर दी थी। बेंगलुरु के नेशनल लॉ कॉलेज में भी उन्होंने रैम्प वॉक किया था। लिरिल, डाबर दंत मंजन, क्लोज-अप, लिम्का जैसे ब्रांड्स की एम्बेसडर रहीं दीपिका को कास्मेटिक कंपनी Maybelline ने इंटरनेशनल स्पोक्स पर्सन बनाया था।
बनीं किंगफिशर की 'मॉडल ऑफ द ईयर'...
2006 दीपिका पादुकोण के लिए लकी साबित हुआ और वह किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनीं। उन्हें 'मॉडल ऑफ द ईयर' चुना गया। किंगफिशर स्विमसूट कैलेंडर (2006) में सिलेक्ट हुईं दीपिका ने ज़ी फैशन अवॉर्ड्स में 'फिमेल मॉडल ऑफ द ईयर' और 'फ्रेश फेस ऑफ द ईयर' जैसे दो अवॉर्ड्स जीते। वे किंगफिशर एयरलाइन्स, Levi Strauss और Tissot SA जैसे बड़े ब्रांड्स की एम्बेसडर बनीं। हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो 'नाम है तेरा' में भी वे नजर आईं। लंबे वक्त तक स्ट्रगल करने के बाद 2007 में उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से बिग ब्रेक मिला।

दीपिका के मॉडलिंग करियर की Not-so-cool फोटोज देखने के लिए, आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Check Out 18 Horrible And Not-So-Cool Modelling Day Photos Of Deepika Padukone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top