Home »Gossip » Dabangg 2 Making Was Not Possible Without Sonakshi

सलमान भी चाहते थे कि 'दबंग 2' में एक्टिंग करें सोनाक्षी

Dainikbhaskar.com | Dec 26, 2012, 14:27 IST

सलमान भी चाहते थे कि 'दबंग 2' में एक्टिंग करें सोनाक्षी
फिल्म ‘दबंग-2’ को लेकर सलमान खान दुविधा में थे कि चुलबुल पांडे का यह किरदार आखिर सोनाक्षी सिन्हा के बिना कैसे आगे बढ़ेगा। अरबाज खान और फिल्म की बाकी यूनिट भी नहीं चाहती थी कि सोनाक्षी के बिना यह फिल्म हो। दबंग शुरू होने से पहले सोनाक्षी की शूटिंग डेट्स को लेकर कुछ असमंजस था।
सोर्स का कहना है कि सोनाक्षी यूनिट के लिए लकी साबित हुई। दबंग टीम, सलमान और अरबाज भी चाहते थे कि दबंग सोनाक्षी के बिना न हो। जबकि सीक्वल में तो मर चुके कैरेक्टर को भी जिंदा कर वापस लाया जाता है।
हाल में जब तिग्मांशु धूलिया ने ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर’ के सीक्वल का सोचा तो उन्होंने तय किया कि वे रणदीप हुड्डा के मरे हुए किरदार को भूत के रूप में वापस लाएंगे। हालांकि रणदीप ‘जिस्म-2’ की शूटिंग में श्रीलंका में बिजी थे इसलिए वे इस फिल्म में अपनी भूतिया उपस्थिति नहीं दे सकें। ‘दबंग’ में सोनाक्षी चुलबुल पांडे से मिली थी। ‘दबंग-2’ में दोनों की शादी हो गई। अब ये देखना रोचक होगा कि ‘दबंग-3’ में किस तरह से सोनाक्षी का कैरेक्टर किस तरह का होगा।
सोर्स का कहना है कि ‘दबंग-3’ में सोनाक्षी का किरदार होना काफी मुश्किल होगा। हालांकि हम बिना सोनाक्षी के ‘दबंग’ का दूसरा सीक्वल नहीं बनाना चाहेंगे। हालांकि, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर फीमेल कैरेक्टर को सीक्वल में ड्रॉप कर दिया जाता है। बिपाशा बासु और कटरीना कैफ ‘रेस-2’ के सीक्वल में नहीं थी। विद्या बालन भी अब तक ‘इश्किया’ के सीक्वल ‘देध इश्किया’ में नजर नहीं आई हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: dabangg 2 making was not possible without sonakshi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top