Home »Gossip » Chitrangada's Hot Item Number Lyrics Changed

चित्रांगदा के आइटम नंबर पर मचा बवाल, अश्लील शब्द हटाए गए

agency | Jul 28, 2012, 09:51 AM IST

चित्रांगदा के आइटम नंबर पर मचा बवाल, अश्लील शब्द हटाए गए
chitrangadaअभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने खुलासा किया है कि 'जोकर' फिल्म में उनके आइटम नंबर के बोलों 'आई वांट फखत यू' को बदलकर 'आई वांट जस्ट यू' कर दिया गया है। गाना हाल ही में रिलीज़ किया गया है और इसे सुनते ही लोगों ने इसके बोलों पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा, "फखत यू' वास्तव में एक मराठी शब्द है जिसका मतलब 'सिर्फ तुम' है।" चित्रांगदा ने कहा, "हर कोई इसका मतलब नहीं समझ सकता। वे इसका कुछ और मतलब लगा सकते हैं। अत: इस स्थिति से बचने के लिए फिल्म निर्माता ने इसकी जगह 'जस्ट यू' रखने का फैसला किया और यह भी उतना ही मस्ती भरा है।" उन्होंने कहा, "कुछ लोग इसे अप्रिय मान सकते हैं, लेकिन फिल्म निर्माता की ऐसी कोई मंशा नहीं है। यह एक पारिवारिक फिल्म है और बच्चों के लिए है।" शिरीष कुंदर निर्देशित 'जोकर' में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अभिनय किया है और यह 31 अगस्त को प्रदर्शित की जाएगी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: chitrangada's hot item number lyrics changed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top