Home »Gossip » Bollywood Stars Who Are The Same Age But Dont Look So

Same Age के हैं ये स्टार्स, लेकिन दिखते हैं एक-दूसरे से बिल्कुल अलग

dainikbhaskar.com | Jan 30, 2017, 13:05 IST

एंटरटेनमेंट डेस्क। एज इज जस्ट ए नंबर। ये लाइन्स बॉलीवुड सेलेब्स पर फिट नहीं बैठती। बढ़ती उम्र के साथ बी-टाउन सेलिब्रिटी का क्रेज भी कम होता है। हालांकि कई एवरग्रीन एक्टर्स पर यह फॉर्मूला फिट नहीं होता। बी-टाउन में ही कई ऐसे सेलेब्स हैं जो बढ़ती उम्र के बावजूद फिल्मों में लीड रोल पाकर, दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब हो रहे हैं। लेकिन उनकी ही एज के कुछ स्टार्स आउट ऑफ द स्क्रीन हो चुके हैं। हम आपको बता रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही एक्टर-एक्ट्रेसेस के बारे में, जिनकी उम्र तो सेम है, लेकिन बात लुक की करें तो ये एक-दूसरे से काफी अलग नजर आते हैं।
स्मृति ईरानी
स्मृति ईरानी मॉडल एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2000 में टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की। इसके बाद उन्होंने कविता, क्या हादसा क्या हकीकत, कुछ दिल से, रामायण, मेरे अपने, तीन बहूरानियां, वारिस और सावधान इंडिया जैसे सीरियल्स में काम किया। स्मृति ने 2001 में पारसी बिजनेसमैन जुबीन ईरानी से शादी कर ली। उनके दो बच्चे जोहर और जोइश हैं। स्मृति ने 2003 में पॉलिटिक्स ज्वाइन कर ली। फिलहाल वो टेक्सटाइल मिनिस्टर हैं।

शिल्पा शेट्टी
8 जून 1975 को बेंगलुरु, कर्नाटक में जन्मी शिल्पा की गिनती बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में होती है। उन्हें इंडस्ट्री की यम्मी मम्मी कहा जाता है। न सिर्फ अपने शुरुआती दिनों में बल्कि शादी और मां बनने के बाद भी शिल्पा एकदम फिट नजर आती हैं। वे पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने फिटनेस के लिए अपनी पावर योगा डीवीडी लॉन्च की। शिल्पा के अनुसार तन और मन को फिट रखने के लिए योगा सबसे बेहतर तरीका है। उनके दिन की शुरुआत आंवला और एलोवेरा जूस से होती है। साथ में वो लो ग्लाइसेमिक इंडेक्स वाला कार्बोहाइड्रेट लेना नहीं भूलती हैं। खाना पकाने में वे ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल करती हैं।
आगे की स्लाइड्स में, कुछ और स्टार्स जो Same Age के हैं पर दिखते हैं काफी अलग...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Bollywood Stars Who Are The Same Age But Dont Look So
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top