Home »Gossip » Bollywood Sad On Demise Of Jaspal Bhatti

जसपाल भट्टी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

agency | Oct 25, 2012, 16:46 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
जसपाल भट्टी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

हास्य व व्यंग्य के जाने-माने कलाकार जसपाल भट्टी की असमय मौत से बॉलीवुड में शोक की लहर फैल गई है। अनुपम खेर, अक्षय खन्ना व रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

अनुपम ने ट्विटर के जरिए कहा कि अभी-अभी मुम्बई पहुंचा और मित्र जसपाल भट्टी के दुखद निधन के विषय में सुना। भगवान क्यों सबसे अच्छे लोगों को हमसे दूर ले जा रहा है। बहुत दुखद है।

मैं भट्टी से कहता था कि वह बहुत गम्भीरता के साथ हास्य पेश करते हैं। वह भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के भी बहुत बड़े समर्थक थे। उनकी आत्मा को शांति मिले।


अक्षय ने कहा कि महान हास्य कलाकार भट्टी के निधन के विषय में सुनकर दुख हुआ। मुझे उनका सुपरहिट शो `फ्लॉप शो` याद है, इस शो ने हमारे जीवन में आवश्यक आनंद दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।

फिल्मकार मधुर भंडारकर ने कहा कि लोगों को हंसाना एक कला है और भट्टी इसमें पारंगत थे। उनकी आत्मा को शांति मिले और ईश्वर उनके परिवार को यह दुख सहने की ताकत दे।

आयुष्मान खुराना ने भी दुख व्यक्त करते हुए ईश्वर से उनके परिवार को यह दुख सहने की ताकत देने की कामना की।

अपनी पहली फिल्म `तुझे मेरी कसम` में भट्टी के साथ काम कर चुके रितेश ने उन्हें विनम्र, खुशमिजाज, मजाकिया व मददगार व्यक्ति बताया। उन्होंने उनके परिवार के प्रति संवेदना जताई।

अभिनेता अरशद वारसी ने कहा कि हमने एक और महान आत्मा को खो दिया। सिद्धार्थ, पुनीत मल्होत्रा, विशाल ददलानी, सोनू सूद, नेहा धूपिया, जावेद जाफरी व अन्य कलाकारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया।

57 वर्षीय भट्टी की गुरुवार तड़के जालंधर से 40 किलोमीटर दूर पंजाब के नाकोदर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वह अपनी नई फिल्म `पॉवर कट` के प्रचार के लिए जालंधर जा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
DBPL T20
Web Title: bollywood sad on demise of jaspal bhatti
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top